Daisy shah is getting trolled for her dialogue in race 3 – रेस-3 के इस डायलॉग की वजह से ट्रोल हो रहीं डेजी शाह, लोगों ने जमकर उड़ाया मजाक

quit

सलमान खान की फ़िल्म रेस 3 का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है। हर बार की तरह इसे भी खालिस कमर्शियल मसाला एंटरटेनर फ़िल्म के तौर पर प्रचारित किया जा रहा है और हर बार की तरह सलमान की इस फ़िल्म को लेकर भी सोशल मीडिया में मीम्स की बाढ़ आ चुकी है। सोशल मीडिया में पिछले कुछ समय से हर ट्रेंड में रहने वाली चीज़ों को लेकर मीम्स बनाने का सिलसिला सा निकल पड़ा है और यूट्यूब पर पिछले कुछ दिनों से नं.1 पर ट्रेंड कर रेस 3 का ट्रेलर भी कहां लोगों की नज़र से बचने वाला था। जहां सलमान के फ़ैंस इसे देसी फास्ट एंड फ्यूरियस के तौर पर देख रहे हैं वहीं कुछ लोगों ने इस ट्रेलर को ही देखने से दूरी बनाई है। वजह है, सलमान का कमर्शियल सितारा होना और उम्र के इस पड़ाव पर भी उनका मीनिंगफ़ुल सिनेमा से दूरी रखना। हालांकि सोशल मीडिया पर एक्टिव क्रिटिक्स और कई लोगों ने इस फ़िल्म के प्रति आलोचनात्मक रवैये की जगह मीम्स जैसे फनी माध्यम का सहारा लिया।

संबंधित खबरें

फिर चाहे वो सफ़ेद दाढ़ी में अनिल कपूर हों या हाथ में रॉकेट लॉन्चर लिए सलमान खान, रेस 3 का ट्रेलर कई अनूठे सीन्स से भरा है। लेकिन शायद सलमान ने भी नहीं सोचा होगा कि उनकी फ़िल्म का एक डायलॉग सोशल मीडिया पर वायरल हो जाएगा। ट्रेलर के दौरान एक लम्हा ऐसा आता है जब अदाकारा डेजी शाह एक डायलॉग बोलती हैं – माय बिज़नेस इज़ माय बिज़नेस, इट्स नन ऑफ़ योर बिज़नेस।

एक बेहद स्वाभाविक सी बात को ड्रैमेटिक अंदाज़ में बोलती डेजी शाह के चलते ही ये डायलॉग सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई लोग इस डायलॉग को सुनने के बाद कई लोग आम ज़िंदगी से जुड़े कई रिलेटेबल मीम्स बनाने लगे। ट्वीटर यूज़र्स ने कुछ प्रकार इस डायलॉग के साथ प्रयोग किए।

 

डेजी शाह को भी इस तरह से लोकप्रियता की उम्मीद नहीं रही होगी। एनी पब्लिसटी इज़ गुड पब्लिसिटी की तर्ज पर ही सलमान इस फ़िल्म से अच्छे बिज़नेस की उम्मीद लगाए बैठे होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *