deepika padukone injured during gym workout captured bandage on her neck – दीपिका पादुकोण की गर्दन पर नजर आई बैंडेज, क्या है वजह

quit

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म पद्मावत की सफलता के बाद अब अपने नए प्रोजेक्ट की तैयारी में जुट गई हैं। वह हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं जहां वह बेहद स्पोर्टी लुक में नजर आईं। एक्ट्रेस का एयरपोर्ट लुक काफी फंकी था, लेकिन उनकी गर्दन पर एक अजीब सा मार्क भी कैप्चर किया गया। उनके फेमस आरके टैटू के ऊपर एक बैंडेज लगी नजर आई। इस बैंडेज को देख माना जा रहा है कि दीपिका की गर्दन पर चोट लगी है। इसी वजह से उन्हें वहां बैंडेज लगाई गई है।

दीपिका पिछले काफी समय से अपनी फिल्म पद्मावत को लेकर चर्चा में रही हैं। फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती के ऐतिहासिक किरदार में थीं। उनके किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। दीपिका अब अपने नए प्रोजेक्ट पर ध्यान दे रही हैं। वह मंगलवार को हैदराबाद जाने के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंची। यहां वह हमेशा की तरह स्टाइलिश लुक में नजर आईं। उन्होंने ग्रे क्रॉप टॉप और सफेद हाई वेस्ट ट्राउजर पहने हुए थे। काले चश्मे और पोनी टेल में दीपिका काफी कूल नजर आ रही थीं। इस दौरान उनकी गर्दन पर दो पट्टियां चिपकी नजर आईं। ये पट्टियां उनके चर्चित आरके टैटू को कवर कर रही थीं। इस तरह की पट्टी का इस्तेमाल अमूमन मसल इंजरी के बाद ही किया जाता है।

संबंधित खबरें

ग्लैमरस फोटोशूट के बाद अब ट्रेडिशनल अवतार, देखें दीपिका पादुकोण के लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें

स्पोर्टी लुक में स्माइल करती दीपिका की इन बैंडेज को देख माना जा रहा है कि उन्हें यह चोट वर्क आउट के दौरान लगी है। दीपिका इंडस्ट्री की परफेक्ट फिगर वाली एक्ट्रेस मानी जाती हैं। वह खुद को फिट रखने के लिए जमकर एक्सरसाइज करती हैं और शायद उसी दौरान उनकी गर्दन पर मोच आ गई है। इसे देखते हुए उन्हें ये बैंडेज लगाई गई है। बता दें दीपिका बहुत जल्द विशाल भारद्वाज के निर्देशन में बनने वाली फिल्म में नजर आएंगी। इस फिल्म में वह एक्टर इरफान खान के साथ दिखेंगी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने वाली है। इसकी ज्यादातर शूटिंग नेपाल की लोकेशन्स में होगी। दीपिका और इरफान इससे पहले फिल्म पीकू में एक साथ काम कर चुके हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *