Defence Ministry Demands Multiple Changes In Sidharth Malhotra and Manoj Bajpayee’s film Aiyaary – अय्यारी के कई सीन पर रक्षा मंत्रालय को ऐतराज, विवाद में मनोज बाजपेयी की फिल्‍‍‍म

बॉलीवुड में इन दिनों फिल्मों की रिलीज डेट को लेकर काफी सस्पेंस देखने को मिल रहा है। ऐसा ही कुछ अब नीरज पांडे की फिल्म अय्यारी के साथ हुआ है। फिल्म की रिलीज में अब कुछ ही दिन का समय बचा है और फिल्म को अभी तक सेंसर बोर्ड ने पास नहीं किया है। फिल्म के कुछ सीन को लेकर अब रक्षा मंत्रालय ने आपत्ती जताई है। हाल ही में एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया गया था जिसके तहत मंत्रालय ने फिल्म के कंटेंट में बदलाव की मांग की है। नीरज पांडे के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी सेना की पृष्ठभूमि पर आधारित है। फिल्म को इस शुक्रवार यानि 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होना है लेकिन अभी तक इसे सेंसर बोर्ड से हरी झंडी नहीं मिली है।

इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, मनोज बाजपेयी और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में नजर आने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म सेंसर बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) से पास नहीं हो पाई थी। इसके बाद फिल्म को रिवाइजिंग कमेटी में भेजा गया। मिनिस्ट्री ऑफ इनफॉरमेशन एंड ब्रॉडकास्टिंग के तहत रिवाइजिंग कमेटी ने एक स्पेशल स्क्रीनिंग का आयोजन किया था, जिसमें डिफेंस मिनिस्ट्री से भी कुछ लोग आए थे। उन्होंने फिल्म देखने के बाद इसके कुछ दृश्यों और कंटेंट पर आपत्ती जताई है। उन्होंने फिल्म में कुछ बदलाव करने के लिए कहा है।

बड़ी खबरें

BSF कैंप पहुंचे सिद्धार्थ मल्होत्रा-मनोज वाजपेयी, हथियारों की ट्रेनिंग ली, जवानों के लिए बनाया खाना

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘रक्षा मंत्रालय ने शनिवार रात फिल्म देखी, जिसके बाद फिल्म के कई दृश्यों पर बहस हुई। बहस के बाद फिल्म की टीम को उन हिस्सों के एडिट करने के लिए कहा गया है। हालांकि मंत्रालय ने इन दृश्यों के बारे में अभी कुछ भी बात करना सही नहीं समझा है’। यह एक ऐसी फिल्म है जो सेना के बैकग्राउंड पर बनी है। फिल्म में मनोज सिद्धार्थ के गुरू के रूप में नजर आएंगे।

वहीं इस थ्रिलर फिल्म के रिलीज से ठीक पहले इस बदलाव को करना निर्माताओं के लिए काफी चुनौतीपूर्ण हो सकता है। बता दें इससे पहले संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत भी सेंसर बोर्ड में पास नहीं हो सकी थी। फिल्म में बदलाव के बाद ही यह 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो सकी।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *