Did Prabhas once again turn down the offer of Karan Johar film Know why – क्या प्रभास ने एक बार फिर से ठुकराया करण जौहर की फिल्म का ऑफर? जानिए वजह

‘बाहुबली-2’ की सफलता के बाद साउथ सुपस्टार प्रभास को बॉलीवुड के कई निर्माताओं से ऑफर मिल रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, हिंदी फिल्म जगत के जाने-माने फिल्म मेकर करण जौहर ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए प्रभास को कास्ट करना चाहते हैं। इसके लिए वह प्रभास को एक बार अप्रोच भी कर चुके हैं, हालांकि प्रभास से 20 करोड़ रुपए की फीस की मांग कर दी थी जिस वजह से बात नहीं बन सकी थी। अब एक बार से खबर है कि करण जौहर ने प्रभास को एक फिल्म का ऑफर दिया है। कहा जा रहा है कि इस बार भी प्रभास और करण के बीच बात नहीं बन सकी है।

अभिनेता प्रभास इन दिनों अपने अपकमिंग फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में बिजी हैं, इस वजह से वह अभी अन्य किसी भी प्रोजेक्ट के लिए समय नहीं दे सकते हैं। इस कारण से प्रभास ने करण जौहर को मना कर दिया है। प्रभास की फिल्म साहो के बारे में बात करें तो यह एक्शन और थ्रिलर से भरपूर फिल्म है। फिल्म का बजट करीब 300 करोड़ रुपए का है। फिल्म में प्रभास के अपोजिट श्रद्धा कपूर नजर आएंगी, हाल ही में ‘साहो’ के सेट से प्रभास की कुछ तस्वीरें लीक हुई थीं जिसमें वह एक पावरबाइक पर बैठे हुए नजर आ रहे थे।

संबंधित खबरें

अभिनेता प्रभास।

करण जौहर ने प्रभास की फिल्म ‘बाहुबली-2’ की मार्केटिंग और डिस्ट्रिब्यूशन की जिम्मेदारी संभाली थी। करण जौहर के साथ काम करने के बारे में प्रभास एक इंटरव्यू के दौरान कह चुके हैं कि करण से मेरे अच्छे रिश्ते हैं। यदि मुझे कभी जरूरत होगी तो मैं उनसे कह सकता हूं। उन्होंने मेरी बहुत हेल्प की है। खबरों की मानें तो साहो की रिलीज डेट को आगे टाला जा सकता है।

अभिनेता प्रभास।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *