english vinglish director gauri shinde emotional tweet on sridevi death – इंग्लिश विंग्लिश की डायरेक्‍टर हुईं भावुक श्रीदेवी के लिए लिखा- मैं तुम्‍हें देख नहीं पाऊंगी, इसपर यकीन नहीं करती

निर्देशक गौरी शिंदे ने गुरुवार को ट्विटर पर अपना दुख जाहिर करते हुए लिखा कि वह अभी भी यकीन नहीं कर पा रही हैं कि अब वह कभी भी श्रीदेवी को नहीं देख पाएंगी। गौरी शिन्दे ने लिखा कि ‘श्री…मैं अभी भी ये मानने से इंकार करती हूं कि मैं अब तुम्हें अगले हफ्ते नहीं देख पाऊंगी।’ बता दें कि गौरी शिंदे और श्रीदेवी ने फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश में साथ काम किया था। श्रीदेवी ने जहां फिल्म में मुख्य भूमिका निभायी थी, वहीं गौरी उस फिल्म की निर्देशक थी। माना जा रहा था कि गौरी शिंदे और श्रीदेवी जल्द ही दोबारा किसी फिल्म पर काम करने वाली हैं। जिस दिन इंग्लिश-विंग्लिश फिल्म को रिलीज हुए 5 साल हुए थे, उसी दोनों दोनों ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर में श्रीदेवी और गौरी शिंदे दिखाई दे रही थी और कैप्शन में लिखा था ‘Comming soon’।

बड़ी खबरें

फिल्म से जुड़े सूत्रों के हवाले से मिड-डे ने बताया था कि इंग्लिश विंग्लिश को रिलीज हुए जब 5 साल पूरे हुए थे, तब श्रीदेवी ने इशारा किया था कि वह जल्द ही गौरी शिंदे के साथ दोबारा काम शुरु कर सकती हैं। खबर थी कि दोनों किसी महिला केन्द्रित हल्की-फुल्की कॉमेडी फिल्म में नजर आ सकती हैं। हालांकि तब तक फिल्म की कहानी पूरी नहीं लिखी गई थी, जिस कारण दोनों ने अपना फोकस कहीं ओर शिफ्ट कर दिया था। जैसा कि सभी जानते हैं कि फिल्म इंग्लिश विंग्लिश से श्रीदेवी ने फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक किया था। इंग्लिश विंग्लिश फिल्म समीक्षकों के साथ-साथ दर्शकों को भी खासी पसंद आयी थी।

बता दें कि श्रीदेवी की बीते शनिवार दुबई के एक होटल में बाथटब में डूबने से मौत हो गई थी। श्रीदेवी वहां अपने पति बोनी कपूर और बेटी जहान्वी कपूर के साथ एक फैमिली फंक्शन में शामिल होने के लिए गई हुई थी। मंगलवार रात को उनका पार्थिव शरीर मुंबई वापस लाया गया और बुधवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया। श्रीदेवी का अंतिम संस्कार विले पार्ले, मुंबई में किया गया। इस दौरान बड़ी संख्या में श्रीदेवी के फैन्स, फिल्म इंडस्ट्री के लोगों के साथ-साथ दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री के लोग भी मौजूद थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *