Farah khan ready for the casting couch know whats the matter – ‘कास्टिंग काउच’ के लिए तैयार हैं फराह खान

बॉलीवुड कोरियोग्राफर फराह खान इन दिनों सोनम कपूर के संगीत में होने वाली परफॉर्मेंस की तैयारी कर रही थीं, इसी बीच फराह खान के साथ एक हादसा हो गया है। फराह खान के पैर पर चोट लग गई है। फराह खान ने इस बात की जानकारी खुद इंस्टाग्राम स्टोरी पर फोटो शेयर कर दी थी। वहीं अब फराह खान ने कास्टिंग काउच के बारे में भी चुप्पी तोड़ी है। पिछले कुछ समय से बॉलीवुड सेलेब्स कास्टिंग काउच को लेकर अपनी राय रख रहे हैं तो वहीं फराह खान ने फोटो शेयर कर कहा है कि वह कास्टिंग काउच के लिए तैयार हैं।

ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कोरियोग्राफर फराह खान ने एक फोटो शेयर की है। तस्वीर में फराह व्हीलचेयर पर बैठी हुई नजर आ रही हैं इसके साथ ही उनके पैर पर प्लास्टर भी चढ़ा हुआ है। फोटो शेयर करते हुए फराह खान ने कैप्शन लिखा, ”कास्टिंग काउच के लिए तैयार।” तीन घंटे पहले शेयर की गई फराह खान की तस्वीर को 45 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसके साथ ही फोटो पर कमेंट्स करने वालों की संख्या सैकड़ों में है। फैन्स फराह खान के जल्द ठीक होने की बात कह रहे हैं।

संबंधित खबरें

फराह की पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, आप अपना ख्याल रखना मैम। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट बॉक्स में लिखा, जल्दी से ठीक हो जाइए। वहीं एक यूजर लिखता है, जल्दी से ठीक हो जाइए और अपनी बीमारी वाली छुट्टियां एन्जॉय करिए। वहीं फराह खान के फैन्स कमेंट कर यह भी पूछ रहे हैं कि यह कैसे हुआ? वहीं कुछ फैन्स फराह के पतले होने की बात भी कह रहे है। एक यूजर ने लिखा, फराह मैम आप इस तस्वीर में पतली लग रही हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *