Fawad Khan Kissing Her Wife During Birthday Celebration Video Getting Viral on Instagram – VIDEO: बर्थडे का जश्न, पत्नी को किस करते दिखे पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान

पाकिस्तानी कलाकार फवाद खान ने 17 अप्रैल को अपनी पत्नी सदफ खान का बर्थडे सेलिब्रेट किया। दोनों ने एक बड़ा सा चॉकलेट केक काटा और इसी बीच फवाद ने अपनी पत्नी को किस करके सभी के सामने अपने प्यार का एक बार फिर इजहार किया। फवाद का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। फवाद कैफे नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से इसे पोस्ट किया गया है। फवाद और उनकी पत्नी की प्रेम कहानी भी बहुत यूनिक है। बताते हैं कि फवाद को स्कूल के दिनों में ही सदफ से प्यार हो गया था। बात जब शादी की आई तो शुरुआती दिनों में उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा क्योंकि उनके परिवार इस शादी के लिए राजी नहीं थे।

फवाद उन दिनों बेरोजगार थे लेकिन फिर धीरे-धीरे वक्त बदला और दोनों ने 12 नवंबर 2005 को शादी कर ली। तकरीबन 12 साल बाद भी उनका यह रिश्ता खुशी-खुशी चल रहा है। दोनों का एक बेटा और एक बेटी है। बेटा का नाम अयान खान है और बेटी का नाम इलियाना खान है। फवाद ने कई भारतीय फिल्मों में भी काम किया है। आखिरी बार वह फिल्म “ऐ दिल है मुश्किल” में नजर आए थे। फिल्म की रिलीज के दौरान ही सीमा पर पाकिस्तान के साथ बढ़ते तनाव के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों के काम पर बैन लगाने की बातें सामने आने लगीं। जिसके बाद पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर विरोध होने लगा।

बड़ी खबरें

फवाद थान टीवी पर पहली बार “जूट एंड बांड” में दिखाई दिए थे। इसके बाद साल 2007 में उन्‍होंने पाकिस्‍तानी फिल्‍म “खुदा के लिए” में काम किया। फिल्‍म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही लेकिन फवाद इससे ज्‍यादा खुश नहीं हुए। ऐसा इसलिए क्योंकि उस वक्त वे पाकिस्‍तानी सिनेमा के इंफ्रास्‍ट्रक्‍चर से संतुष्‍ट नहीं थे। इसके बाद उन्‍होंने टीवी में ही काम करने का निर्णय लिया। इसके बाद वे पूरी तरह से टीवी में ही रम गए और सतरंगी, दिल देके जाएंगे और जीवन की राहों में जैसे प्रोग्राम्‍स में दिखाई दिए।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *