first show of race 3 starts from early in the morning – सुबह 7 बजे ही शुरू हो जाएंगे रेस 3 के शोज़, ऋतिक की Kites के बाद बनी पहली फ़िल्म

सलमान खान की फिल्म ‘रेस 3’ ने एक नया रिकॉर्ड कायम किया है। ‘रेस 3’ ने आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘दंगल’ को सैटेलाइट्स राइट्स की कीमतों के मामले में पछाड़ दिया है। दो दिनों बाद रिलीज़ हो रही इस फिल्म का दर्शकों में काफी क्रेज़ है और ईद पर सलमान अपने फैंस से ईदी की उम्मीद कर सकते हैं। पिछले कई सालों से बॉलीवुड के सबसे बड़े कमर्शियल स्टार के रूप में उभरे सलमान खान की रेस 3 भी खालिस एक्शन और थ्रिल से भरे होने की उम्मीद की जा रही है। सलमान खान की बॉक्स ऑफिस पर सफलता का अंदाज़ा इसी से लगाया जा सकता है कि पिछले कुछ सालों में 3 फिल्में 300 करोड़ से ज़्यादा का कारोबार करने में सफल रही है और वे ऐसा कर पाने वाले इंडस्ट्री के इकलौते सितारे हैं।

रेस 3 यूं भी बॉबी देओल की कमबैक फिल्म मानी जा रही है, ऐसे में प्रोड्यूसर्स भी इस फिल्म की मार्केटिंग में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। रेस 3 के टीज़र, ट्रेलर, डायलॉग्स से लेकर सॉन्गस भी काफी समय से ट्रेंड में है और फिल्म के निर्माता दर्शकों में फिल्म को लेकर इस रूझान को ज्यादा से ज्यादा भुनाना चाहते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कई सिनेमाघरों में रेस 3 के शो सुबह 7 बजे से ही शुरू हो जाएंगे, आमतौर पर फिल्में सुबह 8 या 9 बजे के शो के साथ शुरू होती है लेकिन इस फिल्म के उत्साह को देखते हुए कई सिनेमाघरों के मालिक सुबह 7 बजे ही शो शुरू करेंगे।

संबंधित खबरें

सलमान खान एक शानदार ओपनिंग की उम्मीद कर सकते हैं।

इससे पहले राकेश रोशन द्वारा डायरेक्ट की गई फिल्म काइट्स के शो सुबह 7 बजे शुरू हुए थे। इस फिल्म में ऋतिक रोशन, बारबरा मोरी और कंगना  लीड रोल में  थे। काइट्स के बाद  ‘रेस 3’ बॉलीवुड की पहली फिल्म होगी जिसके शोज़ सुबह 7 बजे से शुरू होंगे। हाल ही में रजनीकांत की फिल्म काला के शोज़ भी कुछ शहरों में सुबह 4 बजे चलाए गए थे। अगर सलमान की ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होती है तो रजनीकांत स्तर का कल्ट हासिल करने में सलमान एक कदम और आगे बढ़ जाएंगे।

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शामिल हुए सलमान समेत कई सितारे

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *