For this reason Salman Khan did not work in Isabella Kaif debut film – तो इस वजह से इसाबेल कैफ की डेब्यू फिल्म में सलमान खान ने काम करने किया इंकार!

सलमान खान इन दिनों कैटरीना कैफ की बहन इसाबेल कैफ की डेब्यू फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इसाबेल कैफ की डेब्यू फिल्म ‘टाइम टू डांस’ में सलमान खान स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देते हुए नजर आएंगे। इसी दौरान खबर हैं कि सलमान खान जो कि ‘रेस-3’ की शूटिंग लद्दाख में कर रहे हैं वह अपनी दूसरी अपकमिंग फिल्म ‘दंबग-3’ और अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ पर फोकस करना चाहते हैं। कहा जा रहा है कि सलमान खान ने ईसाबेल की फिल्म में डांस नंबर करने से इंकार कर दिया है।

इसाबेल कैफ और सूरज पंचोली स्टारर फिल्म ‘टाइम टू डांस’ में दोनों एक स्ट्रीट डांसर की भूमिका में नजर आएंगे। इसके लिए इसाबेल कैफ और सूरज कई तरह की डांस स्टाइल्स को भी सीख रहे हैं। मिड डे ने सूत्रों के हवाले से एक रिपोर्ट में बताया, ‘टाइम टू डांस’ में दोनों स्टार्स कई तरह की स्टाइल में डांस करते हुए नजर आएंगे। जबकि सलमान खान इस तरह की डांस स्टाइल में सहज महसूस नहीं कर रहे हैं, इसलिए उन्होंने फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया है।

संबंधित खबरें

सलमान खान इन दिनों रेमो डिसूजा के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘रेस-3’ की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में सलमान खान के साथ अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस, डेजी शाह, अभिनेता बॉबी देओल और अनिल कपूर नजर आएंगे। इसके अलावा सलमान खान फिल्म ‘भारत’ की भी जल्द ही शूटिंग करेंगे। फिल्म में सलमान खान के साथ प्रियंका चोपड़ा रोमांस करते हुए नजर आएंगी। इसके अलावा सलमान खान बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा के लिए भी ‘लवरात्रि’ फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। इस फिल्म के जरिए ही आयुष शर्मा बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *