happy birthday amrita arora, She is married to her close friend Nisha Rana’s ex-husband Shakeel Ladak, known for her controversial film Girlfriend based on a lesbian relationship – हैप्पी बर्थडे अमृता अरोड़ा: अपनी ही बेस्ट फ्रेंड के पति से की शादी, फिल्म में बनीं थीं लेसबियन

अमृता अरोड़ा बॉलीवुड की उन फेमस एक्ट्रेस में से हैं जिन्हें उनकी एक्टिंग से ज्यादा सोशल लाइफ के लिए जाना जाता है। वह फिल्मों में कम और पार्टीज में ज्यादा एक्टिव नजर आती हैं। मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता ने फिल्मों में एंट्री लेने से पहले छोटे पर्दे पर वीजे के रूप में काम किया। उन्होंने साल 2002 में फिल्म ‘कितने दूर कितने पास’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इस फिल्म में वह एक्टर फरदीन खान के अपोजिट थीं। अमृता का जन्म 31 जनवरी (1978) को मुंबई में हुआ था। वह एक पंजाबी परिवार से हैं। अमृता ने बॉलीवुड में रक्त, जमीन, फाइट क्लब, राख, गोलमाल रिटर्न्स जैसी फिल्मों में काम किया। अमृता ने फिल्म जमीन के लिए एक आइटम नंबर किया। उनका गाना ‘दिल्ली की ठंडी’ आज भी दर्शकों को काफी पसंद आता है।

अमृता ने साल 2009 में बिजनेसमैन शकील लदाक से शादी की। इनके दो बच्चे भी हैं, जिनका नाम अजान और रयान है। अमृता शकील से शादी करने के लेकर काफी विवाद में रही थीं। इसकी वजह थी कि शकील उनकी बेस्ट फ्रेंड निशा राना के एक्स हस्बैंड हैं। माना जाता है कि अमृता की वजह से ही शकील और निशा के बीच दूरियां बढ़नी शुरू हुई थीं। हालांकि अमृता इंटरव्यू में कहती रही हैं कि जब उनकी शकील से नजदीकियां बढ़ी उससे पहले ही शकील का तलाक हो चुका था। अमृता बॉलीवुड में अपने लव रिलेशन के लिए भी काफी चर्चा में रही हैं। वह शकील से शादी करने से पहले अस्मित पटेल, डिनो मोरया और उपेन पटेल के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं।

गोवा में मना अमृता अरोड़ा का 40वां बर्थडे, गर्ल्स गैंग की पार्टी में सैफ अली खान भी रहे शामिल

वह एक्ट्रेस ईशा कोपिकर के साथ कॉन्ट्रोवर्सियल फिल्म ‘गर्लफ्रेंड’ को लेकर भी चर्चा में रहीं। इस फिल्म में लेसबियन रिलेशनशिप को दिखाया गया था। बिग स्क्रीन पर इस तरह की स्टोरी को दिखाने का काफी विरोध किया गया। फिल्म में किया गया दोनों का किस सीन भी काफी चर्चा में रहा था। अमृता ने बॉलीवुड में करियर शुरू करने से पहले बहन मलाइका की ही तरह वीजे के रूप में एमटीवी के लिए कुछ शो को होस्ट किया है। उन्होंने एमटीवी हाउस फुल और एमटीवी चिलआउट के लिए एंकरिंग की।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *