Happy Holi 2018, Holi 2018 News:Bollywood actor abhishek bachchan is the reason filmaker karan johar never play holi – अभिषेक बच्‍चन ने करण जौहर के साथ होली पर किया था कुछ ऐसा कि तबसे उन्‍होंने त्‍योहार मनाना ही छोड़ दिया

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर सभी त्योहारों को बड़े ही धूमधाम से मनाते हैं, लेकिन होली को छोड़कर। करण जौहर का कहना है, ”मुझे होली नहीं पसंद है, इसका कारण बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन हैं।” करण जौहर हाल ही में सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियाज नेक्सट सुपरस्टार’ का हिस्सा बने थे। करण जौहर ने शो के दौरान एक पुरानी घटना को याद करते हुए कहा, ”एक बार अमिताभ बच्चन के घर पर होली खेलने का निमंत्रण मिला था।” करण ने बताया, ”मैं वहां गया और मैंने कहा कि मुझे रंगों के साथ होली खेलना पसंद नहीं है। इसके पहले मैं अपनी बात खत्म कर पाता, अभिषेक बच्चन ने मुझे उठाकर पूल में फेंक दिया। तब से मैं होली खेलने का साहस नहीं कर सका।”

अमिताभ बच्चन के घर होने वाली होली पार्टी पूरे बॉलीवुड में मशहूर है, लेकिन इसे अभिनेता राज कपूर के घर होने वाली होली से ज्यादा अटेंशन नहीं मिली। होली से कुछ समय पहले ही श्रीदेवी ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। एक्ट्रेस के अकस्मात निधन ने बॉलीवुड की होली पार्टीज पर भी असर डाला है। श्रीदेवी की मौत ने बॉलीवुड की होली की रंगत को फीका कर दिया है। कहा जा रहा है कि बॉलीवुड में इस साल होली नहीं सेलिब्रेट की जाएगी। बता दें कि अभिनेत्री शबाना आजमी ने अपने घर पर होने वाली होली पार्टी को कैंसिल कर दिया है, इस बात की जानकारी उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से दी है।

संबंधित खबरें

abhishek bachchan, aishwarya rai, abhishek-aishwarya

बता दें कि श्रीदेवी अपने भांजे की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं। बीते शनिवार को श्रीदेवी का दुबई के एक होटल में बाथ टब में डूबने से निधन हो गया। शादी में श्रीदेवी के पति बोनी कपूर और बेटी खुशी कपूर भी शामिल हुए थे, जबकि जाह्ववी कपूर फिल्म ‘धड़क’ की शूटिंग के कारण शादी में नहीं जा सकी थीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *