hate story 2 actress Surveen Chawla and her husband Akshay Thakkar fraud to co-producer of the film Nil Batte Sannata Pankaj Gupta – ‘हेट स्‍टोरी 2’ एक्‍ट्रेस सुरवीन चावला और पति के खिलाफ एफआईआर, किया 40 लाख का गोलमाल!

कई पंजाबी और हिंदी फिल्मों में नजर करने वालीं सुरवीन चावला पर 40 लाख की हेराफेरी करने का आरोप लगा है। इसके चलते ‘हेट स्टोरी 2’ एक्ट्रेस सुरवीन और उनके पति अक्षय ठक्कर पर एफआईआर दर्ज कराई गई है। सुरवीन चावला, उनके पति अक्षय और उनके भाई मनविंदर पर फिल्म ‘निल बटे सन्नाटा’ को लेकर 40 लाख की धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है। इसके चलते तीनों पर एफआईआर दर्ज कराई गई है। दो साल पहले आई इस फिल्म को लेकर फिल्म के सहायक निर्माता पंकज गुप्ता के पिता सतपाल ने मामले में तीनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स के दौरान गुप्ता के वकील द्वारा इस बात का खुलासा किया गया। धारा 420 के तहत सुरवीन, उनके पति और उनके भाई के खिलाफ मामला दरर्ज कराया गया है।

सतपाल गुप्ता का होशियारपुर में अपना कारोबार है। उन्होंने बताया कि सुरवीन का भाई मनिंदर उनके बेटे को जानता था। मनिंदर ने पंकज की मुलाकात सुरवीन और उनके पति अक्षय से करवाई। इस दौरान उनसे कहा गया कि वह फिल्म ‘निल बटे सन्नाटा’ बना रहे हैं। उनसे कहा गया कि अगर वह भी फिल्म के लिए पैसा डालेंगे तो प्रोजेक्ट जल्द पूरा हो जाएगा और कम समय में पैसे कमाए जा सकेंगे। पंकज से कहा गया कि वह उनके द्वारा इंवेस्ट किया गया सारा पैसा 6 महीने में रिकवर कर पाएंगे। आरोप लगाया गया कि उनसे इस दौरान 51 लाख रुपए मांगे गए जो कि पिक्चर प्रोडक्शन हाउस के अकाउंट में जमा होने थे। इसमें 11 लाख सुरवीन को और बाकी फिल्म लगाने में लगाए गए। इसके चलते गुप्ता द्वारा उनके अकाउंट में 51 लाख रुपए जमा करवा दिए गए। लेकिन 11 लाख रुपए तकनीकी खराबी के कारण जा नहीं पाए और सिर्फ उन तक 40 लाख रुपए ही पहुंच पाए।

बड़ी खबरें

गुप्ता ने बताया कि फिल्म पूरी होने पर उन्हें 70लाख देने की बात हुई थी। फिल्म 22 अप्रैल 2016 को रिलीज हुई, जैसे ही फिल्म रिलीज हुई वैसे ही सुरवीन और उसके भाई का व्यवहार ही बदल गया। जब पंकज ने उनसे बैंक की स्टेटमेंट मांगी तो उन्हें टरकाया जाने लगा। लेकिन जब स्टेटमेंट उनके हाथ आई तो वह हैरान रह गए। 40 लाख रुपए का लोन अक्षय ठक्कर के नाम से जारी किया दिखाया गया था। वहीं उस स्टेटमेंट में पंकज का नाम ही शामिल नहीं था। ऐसे में पंकज ने फंड ट्रान्सफर की डीटेल्ज निकलवाईं, जिसके आधार पर सुरवीन, उनके पति अक्षय और भाई मनविंदर के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *