Hate Story IV Song Aashiq Banaya Aapne performed by Urvashi Rautela Released –

बॉलीवुड स्टार उर्वशी रौतेला की फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ का गाना आशिक बनाया आपने रिलीज हो गया है। इसे टी-सीरीज के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। अपलोड किए जाने के बाद अब तक इस वीडियो को 8 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। बता दें कि यह गाना साल 2005 में सिंगर हिमेश रेशमियां द्वारा गाए गए गाने ‘आशिक बनाया आपने’ का रीमेक है। गाने को इस बार पहले से अलग बनाने के लिए इसे रीकंपोज किया गया है।

इस रीमेक सॉन्ग को गाया है नेहा कक्कर ने और साथ में जोड़ी गई है हिमेश रेशमिया की आवाज। मालूम हो कि फिल्म का ट्रेलर भी हाल ही में रिलीज किया गया है। मोहब्बत के ढोंग के बीच नफरत के खेल की कहानी बयां करती ‘हेट स्टोरी’ सीरीज की यह चौथी फिल्म है। स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में उर्वशी रौतेला, विवान भाथेना, करण वाही, इहाना ढिल्लन और गुलशन ग्लोवर अहम भूमिकाओं में हैं। किरदारों और कहानी की तो फिल्म दो भाईयों (करण और विवान) के बीच नफरत और झगड़े की कहानी को बयां करती है।

संबंधित खबरें

पिछली बार जब इस गाने का वीडियो फिल्माया गया था तो इमरान हाशमी ने इसमें काम किया था और तनुश्री दत्ता उनके अपोजिट थीं। हालांकि पिछले गाने और इस गाने में एक बड़ा फर्क यह है कि पिछला गाना जहां बोल्ड सीन्स से लबरेज था वहीं इस गाने में ऐसा कुछ भी नजर नहीं आता है। हां, कुछ जगहों पर उर्वशी को क्लीवेज शो करते और बोल्ड लुक्स देते जरूर देखा जा सकता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *