himesh reeshammiya gets marry to actress sonia kapoor celebration tonight with near and dear friends and relative – हिमेश रेशमिया ने एक्ट्रेस सोनिया कपूर से की शादी, 22 साल बाद पहली पत्नी से हुआ था तलाक

बॉलीवुड में एक के बाद एक कई एक्ट्रेस फैन्स को अपनी शादी को लेकर सरप्राइज कर चुकी हैं। पहले जहीर खान और सागरिका घाटगे शादी के बंधन में बंधे। फिर खबर आई अनुष्का ने विराट से शादी कर ली। इसके बाद सोनम कपूर ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा से शादी। इसके ठीक 2 दिन बाद नेहा धूपिया ने भी गुपचुप तरीके से अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से शादी कर ली।

अब बॉलीवुड के सिंगर और कंपोजर हिमेश रेशमिया ने भी शादी कर ली है। जी हां, हिमेश की शादी की अचानक आई खबर से उनके फैन्स भी काफी सरप्राइज हैं। इसी के साथ ही हिमेश एक्ट्रेस सोनिया कपूर से शादी के बंधन में बंध गए हैं। आपको बता दें, म्यूजिक कंपोजर इसे पहले कोमल रेशमिया से शादी कर चुके हैं। दोनों ने 22 साल पहले शादी की थी। हिमेश ने सोनिया से इस हफ्ते की शुरुआत में ही शादी कर ली थी।

बड़ी खबरें

अब हिमेश अपने दोस्तों के लिए 11 मई को वेडिंग पार्टी देने जा रहे हैं। इसके चलते आद हिमेश के दोस्तों संग उनकी खूब मेहफिलें जमेंगी। बता दें, 8 मई को सोनम कपूर की शादी दिल्ली बेस्ड बिजनेसमैन आनंद आहूजा से हुई है। वहीं सोनम आनंद की शादी के दो दिन बाद नेहा ने अपने बॉयफ्रेंड अंगद बेदी से सिक्ख रीतिरिवाजों के अनुसार शादी कर ली है।

नेहा की मेहंदी से लेकर शादी तक की तस्वीरें देखें यहां

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *