Hina Khan and Vikas Gupta Fan Divya Died in an Accident and Celebs went Sad on Twitter – फैन की मौत पर भावुक हुए विकास गुप्ता और हिना खान, टि्वटर पर लिखा इमोशनल मैसेज

माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर विकास गुप्ता और हिना खान के फैन क्लब को चलाने वाली दिव्या की एक दुर्घटना में मौत हो गई। दिव्या विकास और हिना की बड़ी फैन थीं और इन दोनों सेलेब्स के फैन पेज को ऑपरेट करती थीं। दिव्या इन दोनों सेलेब्स के काफी करीब थीं और लगातार उनसे टच में रहती थीं। दिव्या ने विकास और हिना दोनों के लिए अलग-अलग फैन पेज बना रखे थे। उनकी अकस्मात हुई मौत के बाद विकास गुप्ता ने ट्विटर पर उनके लिए मैसेज लिखा। विकास ने लिखा- रेस्ट इन पीस दिव्या।

उधर हिना खान ने भी अपनी इस प्यारी सी फैन के लिए ट्वीट किया और लिखा- किसी ऐसे को भूलना बहुत मुश्किल होता है जिसने आपको याद रखने के लिए ढेर सारी चीजें दी हों। तुम्हारे और विकास के साथ लड़ी हूं, तुम्हें प्यार किया है, तुम्हारे साथ हंसी हूं, रोई हूं। तुम बहुत याद आओगी। सिर्फ हिना और विकास ही नहीं, हिना के बॉयफ्रेंड रॉकी ने भी ट्वीट करके दिव्या की मौत पर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कीं। रॉकी ने लिखा- उसकी आत्मा को शांति मिले। सभी दोस्तों और परिवार को संवेदनाएं। ईश्वर उन सभी को शक्ति दे।

संबंधित खबरें



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *