Hina Khan Shared a Bold Picture for her trainer not for boyfriend Rocky – लाल ड्रेस में सोशल मीडिया पर गजब ढ़ा रहीं हिना खान, कोच से बोलीं- ये फोटो तुम्‍हारे लिए

फेमस टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपने हॉट अवतार की वजह से चर्चा में हैं। पिछले दिनों उन्होंने अपनी कुछ ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं जिसके बाद वह चर्चा में आ गई थीं। वहीं उस फोटोशूट की तस्वीरों के बाद हिना अपने बोल्ड अवतार को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में हिना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह बेहद ग्लैमरस नजर आ रही हैं। इस फोटो को शेयर करते हुए हिना ने कैप्शन दिया यह फोटो सिर्फ तुम्हारे लिए है। इसे पढ़कर सबको लगा कि वह अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जैयसवाल की बात कर रही हैं, लेकिन ऐसा नहीं है हिना ने यह किसी और के लिए पोस्ट की है।

अक्सर अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ नजर आने वाली हिना ने अपनी बोल्ड फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘यह खास तौर पर तुम्हारे लिए है। मैं अपना खयाल रख रही हूं। मैं अच्छे से खा रहीं हूं और एक्सरसाइज भी कर रही हूं’। इस फोटो में हिना लाल रंग के क्रॉप टॉप में नजर आ रही हैं। उन्होंने ला फ्रंट ओपन स्कर्ट भी पहनी है। हिना फोटो में काफी हॉट नजर आ रही हैं।

संबंधित खबरें

उन्होंने यह फोटो अपने फिटनेस ट्रेनर विक्की डोगरा के लिए शेयर की है। फोटो में हिना काफी फिट भी नजर आ रही हैं। हिना टीवी इंडस्ट्री में अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। यहां तक की वह रिएलिटी शो बिग बॉस सीजन 11 के दौरान भी ज्यादातर समय जिम में बिताया करती थीं।

बोल्ड अंदाज में नजर आईं हिना खान, इंस्टाग्राम यूजर बोले- कभी कोई शो नहीं जीतोगी

इससे पहले भी हिना का ग्लैमरस रूप उनकी फोटो में दिखाई दिया था। वह डेनिम शॉर्ट और काले लॉन्ग बूट्स में पोज देती दिखीं थीं। खबरों की मानें तो हिना इन दिनों एक पंजाबी एल्बम भसूड़ी को शूट कर रही हैं। वह इस एल्बम में काफी बोल्ड और बिंदास लुक में नजर आने वाली हैं। इसमें हिना के साथ सिंगर सोनू ठकराल नजर आएंगे। हिना ने इस एल्बम के शूट की भी कुछ फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर किया था। बता दें हिना को टीवी इंडस्ट्री में स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में उनके द्वारा निभाए गए अक्षरा के किरदार के लिए जाना जाता है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *