Holi 2018 Songs, Holi Video 2018 Song, Holi ke Gane Geet Songs Bhojpuri, Bollywood 2018 MP3 DJ: Best Bollywood Films Holi Special Songs to Celebrate Festival – Holi 2018 Songs: ये हैं होली के शानदार गाने, इन्‍हें सुने बिना अधूरा है सेलिब्रेशन

Holi Songs: होली के मस्ती भरे माहौल में पैर थिरकाने वाले गानों से इस खास मौके का मजा दोगुना हो जाता है। जहां हर मौके पर अलग-अलग तरह के गाने बनाए जाते हैं। वहीं होली के मौके पर हिंदी फिल्मों से लेकर भोजपुरी फिल्मों में भी गाने खूब रंग जमाते हैं। ये एक ऐसा मौका है जब हर कोई खुद को इस त्योहार में पूरी तरह सराबोर कर देना चाहता है। इस मौके पर गुझिया, नमकीन और ठंडई का स्वाद हिट गानों के साथ और भी बढ़ जाता है। गुलाल के साथ थोड़ी मौज मस्ती भी होती है और गानों पर डांस भी होता है। इस मौके पर डीजे मिक्स सॉन्ग्स भी खूब बजाए जाते हैं। तो चलिए साल 2018 के कुछ ऐसे होली के गानों को प्ले लिस्ट में शामिल करते हैं जिनके बिना ये होली अधूरी है।

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव ने इस होली पर अपने चाहने वालों को होली का तोहफा अपने नए गाने के रूप में दिया है। उनका नया गाना ‘भतार अइडे होली’ के बाद रिलीज हो चुका है। गाने में खेसारीलाल होली के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। उन्होंने गाने में जमकर ठुमका लगाया।

संबंधित खबरें

म्यूजिक बीट्स पर धिरकने के शौकीनों के लिए नौइजी ब्वॉय बैंड का बॉलीवुड मिक्स परफेक्ट रहेगा।

इसके साथ ही भोजपुरी फिल्मों के फेमस स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने भी होली के मौके पर अपना नया गाना जारी किया है। उनके गाने का नाम ‘GST होली में जोर के’ है। गाने में वह एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के साथ नजर आ रहे हैं।

होली के खास मौके पर देसी किंग लोकेश गुजर और गुरमीत भड़ाना का गाना ‘द होली मैशअप’ भी होली के मजे को दोगुना कर देगा। होली के मौके पर पवन सिंह का भी गाना खूब चर्चा में है। इस गाने का नाम ‘होली में आग लागल’ है। जिसमें पवन सिंह एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ नजर आ रहे हैं।

इस मौके पर यूट्यूब पर काफी डीजे मिक्स भी पॉपुलर हुए। होली में आप फिल्मी गानों के इस मैशअप को बजाइए और जमकर होली का लुत्फ उठाइए। होली के मौके पर भोजपुरी एक्ट्रेस निरहुआ, आम्रपाली, पवन सिंह और अक्षरा सिंह का गाना ‘सहेली के होली’ भी लोगों को थिरकाने के लिए काफी अच्छा रहेगा। इस गाने में दो सहेलियां अपने साथी के बारे में बता रही हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *