Hyderabad: Telugu actress Madhavi Latha joins BJP in presence of Union Minister Nitin Gadkari – तेलुगू फिल्‍मों की अभिनेत्री माधवी लता भाजपा में शामिल

तेलुगू फिल्मों की अभिनेत्री माधवी लता शनिवार (5 मई) को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल हो गईं। माधवी लता ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। इस मौके पर पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण, वरिष्ठ नेता बंडारू दत्तात्रेय आदि भी मौजूद रहे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक माधवी ने कुछ दिन पहले राजनीति में उतरने के संकेत दिए थे। हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच को लेकर चल रही बहस पर प्रतिक्रिया देकर माधवी लता सुर्खियों में आई थीं। एक टीवी इंटरव्यू में अभिनेत्री में राजनीति में जाने के संकेत दिए थे। शनिवार को हैदराबाद में नितिन गडकरी एक फ्लाईओवर की नींव रखने के लिए पहुंचे थे, इसी मौके पर मंत्री ने माधवी का पार्टी मे स्वागत किया। पार्टी में शामिल होने के बाद माधवी ने फेसबुक पोस्ट में अपनी खुशी जाहिर की। माधवी ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि वह राष्ट्रीय पार्टी का हिस्सा बनकर खुश हैं।

संबंधित खबरें

बता दें कि माधवी का जन्म कर्नाटक के हुबली में हुआ था। उनके माता-पिता तटीय आंध्र प्रदेश के एक तेलुगू परिवार से ताल्लुक रखते थे। माधवी ने कर्नाटक के गुलबर्गा यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन की पढ़ाई की और फिर मैसूर यूनिवर्सिटी से पोस्ट ग्रेजुएशन की। माधवी ने 2008 में आई रोमांटिक तेलुगू फिल्म ‘नचवुले’ से अभिनय की दुनिया में कदम रखा था। अभिनेत्री ने फिल्मों में काम करके अपने चाहने वालों का अच्छी-खासी फौज बनाई।

हालांकि उनकी कुछ फिल्में चली नहीं। बाद में वह फैशन डिजायनिंग में मास्टर डिग्री करने के लिए लंदन की कोवेंट्री यूनिवर्सिटी चली गईं। वहां से पढ़ाई पूरी करने के बाद वह वापस हैदराबाद आ गईं और एक्टिंग के करियर पर फिर ध्यान लगाने लगीं। 2013 में आई फिल्म ‘अरविंद 2’ के अलावा और भी कई फिल्मों में उन्होंने काम किया, लेकिन उनकी फिल्में ज्यादा कुछ धमाल नहीं मचा सकीं और उन्हें मिलने वाले ऑफर भी कम होने लगे। अब माधवी लता राजनीति में अपना भविष्य देख रही हैं। माधवी से पहले फिल्म जगत से जुड़े कई कलाकार राजनीति में अपना भविष्य आजमा चुके हैं, लेकिन सभी लोगों को कामयाब होते हुए नहीं देखा गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *