I lost my virginity through rape, Says Famous comedienne and actor Amy Schumer – रेप ने छीन ली मेरी वर्जिनिटी- मशहूर एक्ट्रेस ने सुनाई आपबीती

quit

ओपरा विनफ्रे को दिए एक इंटरव्यू में मशहूर कॉमेडियन और हॉलीवुड अभिनेत्री एमी शूमर मे खुलासा किया उनके प्रेमी के द्वारा उनका बलात्कार किया गया था। अभिनेत्री ने बताया कि उनके साथ रेप तब हुआ जब वह सो रही थीं। शूमर ने कहा कि उनके प्रेमी के द्वारा रेप किए जाने के वक्त वह सचेत नहीं थी। शूमर ने कहा कि उनके प्रेमी ने बिना उनकी सहमति के उस दुर्भाग्यपूर्ण घटना को अंजाम दिया था। शूमर ने ओपरा को दिए इंटरव्यू में कहा- “मेरी सहमति नहीं थी और मैंने अपना कौमार्य तब खोया, जब मैं सो रही थी और वह ठीक नहीं था।” अभिनेत्री ने बताया कि डेट के दौरान प्रेमी द्वारा रेप किए जाने से उन्होंने कौमार्य (वर्जिनिटी) खो दिया गया था। अभिनेत्री के मुताबिक उन्होंने 17 साल की उम्र में अपना कौमार्य खोया था। वेबसाइट ‘एसशोबिज डॉट कॉम’ के मुताबिक, उन्होंने सबसे पहले 2016 में अपने संस्मरण ‘द गर्ल विद द लॉअर बैक टैटू’ में इसका जिक्र किया था। एमी ने बताया कि उनके प्रेमी के साथ वह शारीरिक संबंध उनकी सहमति से नहीं हुआ था।

बड़ी खबरें

हालांकि, एमी ने अपने उस प्रेमी के नाम का खुलासा नहीं किया था। एमी शूमर ने यह भी कहा कि हालांकि, उनके पूर्व प्रेमी को इस घटना के बाद बुरा लगा था। शूमर ने कहा कि जब वह जागी थीं तब उनके प्रेमी ने घिनौनी करतूत के बारे में बताया था कि उसे लगा कि वह जो करने जा रहा है, वह (अभिनेत्री) भी उससे अवगत थी। अभिनेत्री ने कहा कि इस घटना से उनका दिल टूट चुका था क्योंकि वह ऐसा महसूस कर रही थी कि जैसे उन्हें धोखा दिया गया हो। शूमर ने कहा कि नाराज होने के बजाय उस वक्त उन्होंने खुद को और प्रेमी को आराम देने की जरूरत समझी।

वर्षों के बाद अभिनेत्री का उस घटना के बारे में अनुभव कैसा है? इस सवाल के जवाब में शूमर ने कहा- ”चीजों को उनके अनरूप रखने की इच्छा होती है, ताकि हम उन्हें रख सकें और दूर कर सकें। मुझे व्यक्तिगत तौर पर महसूस होता होता कि मैंने रेप के कारण अपना कौमार्य खोया। मेरी सहमति नहीं थी, हमने इस पर चर्चा नहीं की थी। हम वहां इस प्रकार के संबंध को लेकर नहीं थे और हमने चीजों के बारे में बातें की थीं। हम एक-दूसरे को लेकर खुले थे।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *