Internet sensation Priya Prakash Varrier film new song released – चंद सेकंड के वीडियो से ही लूट ली थी शोहरत, अब प्रिया प्रकाश की फिल्म का टीजर रिलीज

इंटरनेट सनसनी प्रिया प्रकाश वैरियर एक बार फिर सुर्खियों में हैं। पिछले कुछ समय से अपनी विंक के ज़रिए वो लाखों लोगों के दिलों में जगह बना चुकी हैं। प्रिया के विंक और एक्सप्रेशंस की वजह से वे रातों रात इंटरनेट स्टार बन गई थीं। उनके यूं लोकप्रिय होने का फ़ायदा उनकी आने वाली फ़िल्म ‘ओरू अदार लव’ को भी मिल रहा है। फ़िल्म के हर गाने और हर टीज़र का लोग बेसब्री से इंतज़ार करने लगे हैं। फ़िल्म के प्रोड्यूसर्स भी इस बात को समझते हैं और इसी कड़ी में उन्होंने फ़िल्म के एक नए सॉन्ग का टीज़र रिलीज़ किया है।

इस तमिल गाने का नाम मुन्नाले पोन्नाले है और इसमें हाईस्कूल रोमांस के कई फ़्लेवर्स देखने को मिलते हैं। इस गाने के टीज़र को खालिस कॉलीवुड अंदाज़ में फ़िल्माया गया है। केमिस्ट्री लैब में रोशन और प्रिया की कैमिस्ट्री हो या फिर क्लास से बाहर दोनों ही कलाकारों का रोमांस, इसके अलावा जिस स्लो मोशन अंदाज़ में रोशन प्यार में हवा में कूदते हैं, वो कहीं न कहीं आमिर खान की सुपरहिट फ़िल्म ‘जो जीता वहीं सिकंदर’ की याद दिला देता है। इस फ़िल्म के गाने ‘पहला नशा’ में आमिर भी रोशन के ही अंदाज़ में हवा में जंप लगाते हुए नज़र आए थे।

बड़ी खबरें

ओरू अदार लव के निर्देशक ओमार लुलु हैं। इस फ़िल्म का म्यूज़िक शान रहमान ने दिया है। हाई स्कूल रोमांस पर आधारित इस फ़िल्म में कई महत्वपूर्ण किरदार हैं। लेकिन प्रिया प्रकाश और रोशन अब्दुल के सोशल मीडिया स्टार बन जाने के बाद से  ही इन्हीं दोनों कलाकारों पर फ़िल्म का पूरा फ़ोकस आ गया है। ऋषि कपूर, अल्लू अर्जुन, सिद्धार्थ और टोविनी जैसे कई कलाकारों ने भी प्रिया की काफी तारीफ़ की थी।

प्रिया प्रकाश और रोशन के इंटरनेट पर वायरल होने के बाद से ही फ़िल्म में इन दोनों ही कलाकारों के किरदारों को मज़बूती दी गई है। प्रिया अब कई विज्ञापनों में भी काम कर रही हैं। प्रिया का कहना है कि यूं तो अभी उनके पास काफी ऑफ़र्स आ रहे हैं लेकिन वो तब तक किसी प्रोजेक्ट पर काम नहीं करेंगी जब तक ओरू अदार लव का शेड्यूल खत्म नहीं हो जाता है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *