IPL 2018: Kings XI Punjab co owner Preity Zinta and Virender Sehwag fight between match by rcb team pretiy reply about on twitter – सहवाग से झगड़े की खबरों पर भड़कीं प्रीति जिंटा, दिया यह जवाब

हाल ही में आईपीएल के दौरान राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब का मैच हुआ था, जिसमें किंग इलेवन की करारी हार हुई थी। इस बीच खबर आई थी कि हार को लेकर प्रीति काफी नाराज हैं। ऐसे में विरेंद्र सहवाग और प्रीति के बीच काफी कहासुनी हो गई। खबर ये भी थी कि इस दौरान प्रीति सहवाग पर भड़ गई थीं। ऐसे में अब प्रीति जिंटा ने इस खबर पर विराम लगाते हुए कहा है कि यह फेक न्यूज है।

प्रीति ने कहा कि यह मात्र अफवाह हैं जिनका कोई आधार नहीं है। दरअसल बॉलीवुड एक्ट्रेस और पंजाब टीम को-ओनर प्रीति ने इस मामले में अपनी सफाई ट्विटर के जरिए दी। प्रीति ने अपने ट्वीट में लिखा- मुंबई मिरर ने इस बार भी गलत पकड़ा। मेरे और वीरू के बीच की कॉन्वर्जेशन को अनुपात में बांट कर मुझे विलन बना दिया। वॉव।

बता दें, खबरों के मुताबिक टीम के मेंटर पूर्व बल्लेबाज विरेंद्र सहवाग और मालिक प्रीति जिंटा में हाल ही में हुए मैच के दौरान कहा सुनी हो गई थी। मैच में मंगलवार को मिली हार के बाद प्रीति काफी नाराज नजर आईं। सूत्रों के मुताबिक खबर थी कि बल्लेबाजों के होते हुए भी सहवाग ने आर अश्विन को बल्लेबाजी के लिए भेजा था। सहवाग के इस फैसले से प्रीति निराश नजर आईं। राजस्थान रॉयल्स से मिली हार के बाद प्रीति जिंटा और टीम के मेंटॉर वीरेंदर सहवाग के बीच तीखी तकरार हुई।

अपने समय के सबसे बेखौफ बल्लेबाज माने जानेवाले वीरेंदर सहवाग से प्रीति जिंटा ने मंगलवार को मैच के बाद बेहद तल्ख अंदाज में टीम की हार को लेकर सवाल-जवाब किए। सहवाग इस टीम के साथ पिछले 5 साल से इसकी फ्रैंचाइजी से जुड़े हुए हैं। वहीं प्रीति जिंटा, नेस वाडिया और बिजनसमैन मोहित बर्मन इस फ्रैंचाइजी के मालिक हैं।

किंग इलेवन पंजाब की को-ओनर प्रीति जिंटा
तस्वीरों में देखें, ऐसी है प्रीति जिंटा की खूबसूरत लाइफ

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *