Is Sonam husband Anand Ahuja living in Anil Kapoor house know the details – क्‍या अनिल कपूर के यहां घर जमाई बनकर रह रहे हैं सोनम के पति आनंद आहूजा?

सोनम कपूर और आनंद आहूजा को शादी के बंधन में बंधे हुए एक हफ्ते से ज्यादा का वक्त बीत चुका है, लेकिन बी-टाउन में वह दोनों अभी भी चर्चा में हैं। सोनम कपूर इस समय कान्स फिल्म फेस्टिवल में अपना जलवा बिखरे रही हैं तो वहीं आनंद आहूजा इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर उत्साह बढ़ाया। सोनम और आनंद की शादी के बाद लोग इस बात का भी अनुमान लगा रहे हैं कि अब यह नया-नवेला जोड़ा अपना आशियाना किस शहर में बनाएंगा? मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सोनम और आनंद फिलहाल कोई निर्णय नहीं ले सके हैं कि वह कहां पर घर बसाएंगे।

डेक्कन क्रोनिकल ने एक रिपोर्ट में बताया, कपल हाल ही में मुंबई में घर खोजने के लिए निकले थे। हालांकि दोनों को अपने सपनों का घर नहीं मिल सका है। फिलहाल सोनम और आनंद अनिल कपूर के जूहू स्थित बंगले में ही खुश हैं। परिवार के एक करीबी मित्र ने बताया, हां, यह सच है कि दोनों मुंबई में घर खोज रहे हैं। हालांकि अभी तक कुछ पसंद नहीं आया है। अनिल कपूर चाहते हैं कि सोनम और आनंद फिलहाल कपूर परिवार के बंगले में ही रहें। आनंद का बिजनेस और परिवार दोनों ही दिल्ली में है, जबकि सोनम का घर और करियर मुंबई में है। इसलिए कुछ समय के लिए दोनों को दोनों ही शहरों के बीच आवाजाही करनी पड़ेगी।

संबंधित खबरें

सोनम कपूर लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ 8 मई को शादी के बंधन में बंधी थीं। सोनम और आनंद ने शादी वाले दिन ही रात में मुंबई के फाइव स्टार होटल द लीला में ग्रैंड रिस्पेशन पार्टी का आयोजन किया था। पार्टी में बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान,शाहरुख खान, रणवीर सिंह, ऐश्वर्या राय, वरुण धवन, स्वरा भास्कर जैसे तमाम सेलेब्स शरीक हुए थे। वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम कपूर की फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ 1 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में सोनम कपूर के साथ करीना कपूर और स्वरा भास्कर भी हैं। सोनम कपूर जल्द ही ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ की शूटिंग शुरू करेंगी। फिल्म में सोनम कपूर के साथ अनिल कपूर नजर आएंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *