It was hard for diljit to sign a flim which is based on life of sandeep singh – ‘मुझे कोई और फिल्म दे दो, पर ये नहीं’ दिलजीत को यकीन नहीं था कि वे संदीप सिंह का किरदार निभा लेंगे

‘उड़ता पंजाब’ के साथ ही बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाले दिलजीत दोसांझ अपनी नई फिल्म के साथ तैयार है। दिलजीत, मशहूर हॉकी खिलाड़ी संदीप सिंह की बायोपिक में काम कर रहे हैं और हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हुआ है। ट्रेलर के बाद से ही दिलजीत की एक्टिंग की तारीफ हो रही है लेकिन एक वो दौर भी था जब खुद दिलजीत भी इस फिल्म को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त नहीं थे।

उन्होंने कहा कि जब शाद अली मेरे पास स्क्रिप्ट लेकर आए, तब मुझे विश्वास नहीं था कि मैं ये रोल निभा पाऊंगा, मैं फिल्म की प्रोड्यूसर स्नेहा के पास गया और मैंने उन्हें कहा कि चाहे आप मुझे किसी और फिल्म में ले लो, मैं फ्री में काम कर लूंगा लेकिन मुझे हॉकी से जुड़ी फिल्म में काम मत दो क्योंकि मुझे पता है कि इस फिल्म में बहुत मेहनत लगने वाली है और मुझे नहीं लगता है कि मैं इस रोल के साथ न्याय कर पाऊंगा। लेकिन अब जबकि ये फिल्म पूरी हो चुकी है तो मुझे लगता है कि अगर मैं इस फिल्म का हिस्सा नहीं होता तो ये मेरे करियर की शायद सबसे बड़ी गलती होती। मैंने उन्हें बोला था कि आप मुझे रोमैंटिक फिल्म में कास्ट कर लो लेकिन वे लोग मुझे लेकर आश्वस्त थे।

संबंधित खबरें

दिलजीत को इस रोल के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ी

दिलजीत से जब इस फिल्म की तैयारियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि संदीप सिंह ने खुद मेरी मदद की। संदीप सिंह और उनके बड़े भाई हमेशा फिल्म के सेट पर मौजूद रहते थे, इसलिए मुझे संदीप के इस किरदार को निभाने में ज्यादा दिक्कतों का सामना नहीं करना पड़ा। संदीप फिल्म शूट को मॉनीटर भी करते थे और अगर मेरी तरफ से कोई गलती होती थी तो वे ठीक करने में भी मदद करते। गौरतलब है कि फिल्म का ट्रेलर सोमवार को लॉन्च हुआ था और रिलीज़ होने के बाद से ही ये ट्रेलर वायरल हो रहा है। 3 मिनट के इस ट्रेलर में संदीप सिंह की लाइफ और उनके संघर्षों को दिखाया गया है। इस फिल्म में तापसी पन्नू, अंगद बेदी और विजय राज भी अहम भूमिका में होंगे।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *