Javed Akhtar Tweets a Single Character and Fans Took Out Fun From it, See the Thread –

लेखक जावेद अख्तर ने अपने वैरिफाइड ट्विटर हैंडल से ना जाने क्या सोचकर एक हैशटैग का निशान ट्वीट कर दिया। सोशल मीडिया पर मस्ती से बैठे कुछ लोगों ने उनके इसी ट्वीट पर मजे लेना शुरू कर दिया। उनके इस ट्वीट को ‘टिट फॉर टैट’ के गेम की शक्ल देते हुए इस ट्वीट पर पहला ही रिप्लाई आया जिसमें आकाश जैन नाम के एक शख्स ने क्रॉस में क्रॉस बनाया। इसके बाद दूसरे रिप्लाई में इस पैटर्न पर एक जीरो भी बना हुआ था और लोगों ने इसी सीरीज को आगे बढ़ाते हुए इसे गेम की शक्ल दे दी।

जवाबों की इसी फेहरिस्त में एक यूजर ने लिखा- तुम लोग पागल कर दोगे। एक यूजर ने इस पोस्ट पर रिप्लाई किया- सर आपको खुद पर फक्र होना चाहिए आपके सिर्फ एक हैश टैग वाले कमेंट पर आपके फैन्स ने 129 कमेंट कर दिए। आप लोगों की नींद हराम कर देंगे। हैट्स ऑफ। बोलते रहिए। एक शख्स ने जावेद द्वारा हैश टैग को ट्वीट किए जाने के बाद उनका मजाक बनाते हुए लिखा- पंचर हो गया क्या ट्विटर। जीतेंद्र परिहार नाम के एक यूजर ने लिखा- यह तीसरी निकाह के लिये लिखना चाहते थे भुल गये किसका नाम लिखे।

जावेद अख्तर कुछ ही दिनों पहले सोनू निगम के लाउड स्पीकर वाले बयान का समर्थन करने के लिए सुर्खियों में रहे थे। जावेद ने ट्विटर पर लिखा था कि मैं रिकॉर्ड में यह बात कहना चाहता हूं कि मैं सोनू निगम समेत उन सभी की बात से पूरी तरह सहमत हूं, जो कहते हैं कि मस्जिदों और आवासीय इलाकों में स्थित अन्य धार्मिक स्थलों पर लाउडस्पीकरों का इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए। जावेद के इस ट्वीट के लिए उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ा था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *