Jeevitha Rajasekhar releases a video to expose Sri Reddy- सामने आया श्री रेड्डी का वीडियो, मशहूर एक्टर की वाइफ ने पूछा- कौन कहेगा कि इनके साथ धोखा हुआ

कॉस्टिंग काउच के आरोपों से टॉलीवुड को हिला देने वालीं अभिनेत्री श्री रेड्डी के मामले में पवन कल्याण से लेकर राम गोपाल वर्मा आदि हस्तियों ने प्रतिक्रिया व्यक्त की है। मामला तब बढ़ गया, जब तेलगू मूवीज आर्टिस्ट एसोसिएशन ने भी इस मामले से हाथ खींच लिए, वहीं तमाम जूनियर आर्टिस्ट ने श्री रेड्डी का समर्थन करते हुए तेलगू फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का विरोध किया।

हाल ही में संध्या नामक एक एक्टिविस्ट ने वेटरन अभिनेता राजशेखर की पत्नी जीविता पर गंभीर आरोप लगाए थे। कहा था कि वह तेलगू फिल्मों में अभिनय की ख्वाहिशमंद युवतियों का शोषण करने में लिप्त हैं। युवतियों को वे अपने पति के लिए सेक्स फेवर करने को तैयार करतीं हैं। संध्या ने टीवी शो के दौरान ये आरोप लगाए थे। इस घटना ने जीविता को क्रोधित कर दिया और उन्होंने ऐक्टिविस्ट और चैनल के खिलाफ शिकायत की। इसके अलावा जीविता ने श्री रेड्डी का एक वीडियो जारी कर हमला बोला है।

बड़ी खबरें

इस वीडियो में श्री रेड्डी कथित तौर पर 24 घंटे सेक्सी मूड में होने की बात कहती दिखाई दे रहीं हैं। मीडिया को वीडियो दिखाने के बाद जीविथा ने कहा कि क्या यह वीडियो देखकर कोई कह सकता है कि श्री रेड्डी के साथ धोखा हुआ है? जीविता ने दावा किया कि यह उनके साजिशकर्ताओं का पूर्वनियोजित अभियान है जो उनका नाम बदनाम करना चाहते हैं। क्योंकि वह अब टॉलीवुड में यौन उत्पीड़न के खिलाफ बनने वाली समिति की सदस्य बनने जा रहीं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *