Jiya Khan Murder Case Charges Framed Against Aaditya Pancholi son Sooraj Pancholi -कंगना रनौत मामले में फंसे हैं आदित्य पंचोली तो बेटे सूरज पंचोली पर कसा जिया खान मौत मामले में शिकंजा

बॉलीवुड एक्ट्रेस जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में मुंबई सेशन कोर्ट ने सूरज पंचोली के खिलाफ आरोप तय कर दिए हैं। जज केडी शिरभाटे ने आईपीसी की धारा 306 के तहत 27 वर्षीय सूरज पर आरोप तय किए हैं और वहीं सूरज ने खुद को निर्दोष बताया है। पंचोली के वकील प्रशांत ने कहा कि 14 फरवरी से गवाहों का परीक्षण शुरू किया जाएगा। मालूम हो कि जिया खान 3 जून 2013 को अपने घर पर फांसी पर लटकी मिली थीं।

आरोप पत्र के मुताबिक जिया उनकी मौत के 2 दिन पहले से सूरज के घर पर ही रह रही थीं और ठीक उसी दिन अपने घर लौटी थीं जिस दिन उनकी लाश मिली। आरोप पत्र के मुताबिक सीबीआई ने जब सूरज ने इस बारे में पूछताछ की तो उन्होंने कई तथ्य छुपाए और मनगढंत जानकारी दी। जानकारी के मुताबिक सूरज ने अपना पॉलीग्राफी टेस्ट करवाने से भी साफ इनकार कर दिया था जबकि एजेंसी उनकी यह जांच करवाना चाहती थी।

संबंधित खबरें

मालूम हो कि इससे पहले सूरज के पिता आदित्य पंचोली पर भी कई गंभीर आरोप लग चुके हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने टीवी शो ‘आप की अदालत’ में आदित्य पर कई गंभीर आरोप लगाए थे जिसको लेकर जांच और कार्रवाई अभी चल रही है। इसी बीच उनके बेटे पर यह गंभीर आरोप लग गए हैं। सीबीआई ने कहा है कि मुंबई पुलिस को तीन पन्नों का एक लेटर भी मिला जिसे जिया ने लिखा था। इस लेटर में उन्होंने कथित तौर पर सूरज से ‘करीबी संबंध, शारीरिक दुर्व्यवहार और मानसिक तथा शारीरिक उत्पीड़न’ के बारे में लिखा था, जिसकी वजह से उसे आत्महत्या करनी पड़ रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *