John Abraham Back with a power movie about Pokhran based Parmanu know what john says about the movie – दो साल बाद बड़े पर्दे पर हो रही जॉन अब्राहम की वापसी, चुनी है ये ‘विस्फोटक’ फिल्म

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहिम करीब दो साल से बड़े पर्दे से दूर हैं। इसके चलते अब जल्द ही जॉन अब्राहिम स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं। जॉन अपनी अपनकमिंग फिल्म ‘परमाणु’ के साथ 25 मई को सिनेमाघरों में आ रहे हैं। जॉन की ये फिल्म पूरी तरह से एक्शन और सस्पेंस ड्रामा से भरपूर फिल्म है। बता दें, आखिरी बार जॉन साल 2016 में आई ‘फोर्स 2’ में नजर आए थे। जॉन इस फिल्म ‘परमाणु’ में एक्टिंग तो कर ही रहे हैं, साथ ही जॉन इस फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं।

पोखरण पर बेस्ट इस फिल्म की कहानी का ट्रेलर 10 मई को रिलीज किया गया। इसके चलते फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। वहीं इंडस्ट्री फोक्स को भी जॉन की फिल्म का ट्रेल काफी भाया है। डायरेक्टर अभिषेक शर्मा की ये फिल्म साल 1998 में भारत द्वारा किए गए न्यूक्लियर बॉम्ब टेस्ट पर आधारित है। विक्की डोनर, मदरास कैफे, रॉकी हैंडसम और फोर्स 2 जैसी कई एक्शन फिल्म्स के बाद अब जॉन एक और जबरदस्त फिल्म ‘परमाणु’ के साथ वापसी कर रहे हैं। बताते चलें, यह फिल्म जॉन के होम प्रमोडक्शन की ही फिल्म है।

बड़ी खबरें

गुरुवार को परमाणु ट्रेलर के रिलीज के दौरान जॉन ने मीडिया से भी इंटरएक्शन किया जिसमें जॉन ने कहा कि वह बिलकुल भी इंसिक्योर फील नहीं करते। ऐसे में वह जल्दबाजी में फिल्में साइन नहीं करते हैं। जॉन कहते हैं- मुझे समय लेना अच्छा लगता है। मैं अच्छा सब्जेक्ट चाहता था। फोर्स 2 के बाद एक परमाणु ही थी जो मुझे पसंद आई। मैं बहुत खुश हूं कि मुझे परमाणु करने का मौका मिला। ऐसे में मुझे इंतजार करने में कोई दिक्कत नहीं है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *