John Abraham film parmanu teaser was released after sometime deleted due to copyright issue – विवादों के बीच रिलीज हुआ जॉन अब्राहम की फिल्म ‘परमाणु’ का टीजर, कॉपीराइट के कारण हुआ डिलीट!

जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘परमाणु’ पिछले कुछ समय से विवादों में घिरी है। विवादों के बीच फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है। हालांकि कहा जा रहा है कि बाद में कॉपीराइट ईशू के कारण टीजर को यू-ट्यूब से हटा लिया गया है। फिल्म को टीजर ने अभिनेता जॉन अब्राहम ने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया था। हालांकि अब जॉन के माइक्रोब्लालिंग साइट पर टीजर की पोस्ट पर करने पर मैसेज दिखाई देता है कि यहां पर मौजूद कटेंट अब उपलब्ध नहीं है।

फिल्म ‘परमाणु’ के टीजर को एक्टर जॉन अब्राहम ने अपने यू-ट्यूब चैनल जेए एंटरटेनमेंट पर भी शेयर किया था। हालांकि फिल्म के टीजर को प्ले करने पर मैसेज दिखाई दे रहा है, यह वीडियो निर्वाण डिजिटल से संबंधित है, कॉपीराइट के कारण वीडियो को ब्लॉक कर दिया गया है। वहीं न्यूजबेवसाइट फिल्मीबीट डॉट कॉम ने एक रिपोर्ट में बताया, फिल्म ‘परमाणु’ का टीजर यू-ट्यूब पर डालते ही हटा लिया गया है क्योंकि फिल्म की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा ने कॉपीराइट केस कर दिया है।

संबंधित खबरें

जॉन ने फिल्म के टीजर शेयर करते हुए लिखा, साफ है कि फिल्म 4 मई को रिलीज होगी, जबकि फिल्म की निर्माता प्रेरणा अरोड़ा का दावा है कि वह किसी भी कीमत पर फिल्म को रिलीज नहीं होने देंगी। बता दें कि फिल्म के विवाद के कारण परमाणु की रिलीज डेट को बीते साल से चार से पांच बार टाला जा चुका है। बता दें कि जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘परमाणु’ को प्रेरणा अरोड़ा प्रोड्यूस कर रही थी, प्रेरणा अरोड़ा के प्रोडक्शन हाउस क्रिआर्ज ने जॉन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। शिकायत में प्रोडक्शन हाउस ने अभिनेता के खिलाफ फिल्म को लेकर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *