Jolly LLB 2 Actress Huma Qureshi Got Trolled for Taking Padman Challenge and Sharing Picture with Sanitary Pad – हुमा कुरैशी ने सैनिटरी पैड के साथ शेयर की तस्वीर तो लोगों ने कर दिया ट्रोल

तमाम अलग-अलग बॉलीवुड कलाकारों के बाद अब एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी ‘पैडमैन चैलेंज’ लिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह हाथ में सैनिटरी पैड लिए नजर आ रही हैं। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा- हां, ये मैं हूं और मेरे हाथ में एक पैड है… आपको पता है जिंदगी वैसी ही है। इसमें शर्माने जैसी कोई चीज नहीं है। यह सामान्य है। पीरियड। #PadManChallenge. उनकी इस तस्वीर पर उन्हें ट्रोल किया गया है।

तस्वीर के कमेंट बॉक्स में एक यूजर ने पूछा- इसके पैसे मिल रहे हैं क्या.. ऐड कर रही हो। एक अन्य यूजर ने लिखा कि हां यह तुम ही हो और एक फिल्म का प्रमोशन कर रही हो। अब तक यह कहां था? एक यूजर ने लिखा है कि यदि इसमें शर्माने जैसी कोई चीज नहीं है तो हम इसे एक चैलेंज क्यों कह रहे हैं? इसी तस्वीर पर इस तरह के तमाम कमेंट्स आ हैं। यूजर्स दो धड़ों में बंटते दिख रहे हैं। एक तरफ वो लोग हैं जो हुमा की बात के पक्ष में हैं और दूसरी तरफ वो लोग जो इसके विरोध में हैं।

संबंधित खबरें

तस्वीर को शेयर किए जाने के बाद 20 घंटे में इसे एक लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो हुमा कुरैशी आखिरी बार फिल्म ‘Dobaara: See Your Evil’ में नजर आई थीं। इसके अलावा अक्षय कुमार के साथ रिलीज हुई उनकी फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’ में भी उनके काम को काफी पसंद किया गया। अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो कहा जा रहा है कि फिल्म ‘काला’ में हुमा अहम किरदार निभाती नजर आएंगी।

हुमा कुरैशी फोटोः जीरो नहीं कर्वी फिगर के लिए मशहूर हैं हुमा, रूढ़िवादी मुस्लिम परिवार से रखती हैं ताल्लुक

Huma Qureshi Hot Pic

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *