Kaala Box Office Collection Day 5 India and Worldwide, Tamilrockers.com Kaala Full Movie Download Online: kaala ruuning very good on box office Rajinikanth head raises the magic on audience – Kaala Box Office Collection Day 5: नहीं थम रही ‘काला’ की कमाई, रजनीकांत का सिर चढ़कर बोल रहा जादू

Kaala Movie Box Office Collection Day 5: रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ ने तमिल बॉक्स ऑफिस में अच्छी शुरूआत की थी। उम्मीद की जा रही है कि आने वाले तीन दिनों में काला की व्यूअरशिप में और सुधार हो सकता है, फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। 650 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई काला को दर्शकों की ओर से पॉजिटिव रिस्पांस मिल रहा है। तमिलनाडु की बात करें तो पहले दिन करीब 60 से 70 प्रतिशत सीटें बुक हुई थीं। वहीं चेन्नई समेत कई रीजन्स के थियेटरों में करीब 85 प्रतिशत सीटें बुक हुई थीं। तमिलनाडु की बात करे तो फिल्म ने 15 करोड़ 4 लाख रुपए की कमाई की थी।

फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की ओर से अच्छा रिस्पांस मिला था। दूसरे दिन ‘काला’ ने 10 करोड़ 5 लाख रुपए की कमाई की। जिसे ट्रेड एनालिस्ट्स ने काफी बेहतर कलेक्शन बताया है। हालांकि फिल्म का 50 प्रतिशत बिजनेस कम रहा फिर भी फिल्म को रिव्यू पॉजिटिव ही मिले। शनिवार को रजनीकांत की फिल्म ‘काला’ ने 8 करोड़ 4 लाख रुपए का बिजनेस किया, रविवार को फिल्म 9 करोड़ 3 लाख रुपए का कलेक्शन करने में कामयाब रही। इस हिसाब से फिल्म का अबतक का कुल कलेक्शन 43 करोड़ 6 लाख रुपए हो गया है।

संबंधित खबरें

फिलहाल फिल्म के कमाई के यह आंकड़े अनुमानित हैं। चेन्नई में ‘काला’ ने लगभग 6 करोड़ 6 लाख रुपए की कमाई अबतक कर ली है। वीक डेज में फिल्मों का कलेक्शन का आंकड़ा थोड़ा नीचे गिर जाता है लेकिन ‘काला’ को वीक डेज भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में रिकॉर्ड तोड़ बिजनेस किया है और ‘पद्मावत’ के बाद दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। फिल्म को यूए, यूएई और मलेशिया के बॉक्स ऑफिस पर भी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म में स्टारकास्ट की बात करें तो रजनीकांत, नाना पाटेकर और हुमा कुरैशी लीड भूमिका में हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *