kapil sharma ex manager preeti simoes sister neeti simoes writes emotional and sympathetic open letter on social media here what neeti says to comedian kapil sharma – कपिल शर्मा की पूर्व मैनेजर की बहन ने एक्‍टर को लिखा ओपन लेटर, बोली- ये बात सिर्फ आपको पता है

कपिल शर्मा ने अपनी एक्स मैनेजर प्रीति सिमोस और उनकी बहन नीति को अपनी मेंटल कंडीशन का दोषी ठहराया है। कपिल ने दोनों बहनों पर हैरेसमेंट करने और पैसे मांगने का आरोप भी लगाया है। इसके बाद अब प्रीति की बहन नीति ने कपिल के इन आरोपों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। नीति ने सोशल मीडिया पर कपिल को दो पेज का एक मैसेज लिखा है। अपने स्टेटमेंट में नीति सारे आरोपों को गलत बताती हैं। नीति ने कपिल को सलाह देते हुए कहा कि वह इन सब से बाहर आ जाएं और इस इश्यू को खत्म करें।

नीति कपिल के नाम अपने ओपन लेटर में लिखती हैं, “लगातार 4-5 दिनों से हम पर तरह-तरह के आरोप लगाए जा रहे हैं, जो बिल्कुल गलत हैं। इन आरोपों में कोई सबूत नहीं है। आपने हमें कई बार मैसेज और कॉल किए, ताकि हम वापस आएं और साथ काम करें। पिछले महीने आप मेरे घर भी आए थे। इस दौरान मेरी फैमिली आपसे मिल कर काफी इमोशनल भी हो गई थी। हम एक टीम, एक फैमिली की तरह काम करने वापस आए। …और सब कुछ भूल गए। आप वापस घर गए। इसके बाद आप कहीं गायब हो गए, न कोई कॉन्टैक्ट, न मिलने का जरिया।”

संबंधित खबरें

नीति आगे लिखती हैं, “मुझे यकीन है कि आपने जो भी इल्जाम लगाए हैं, वह किसी के बहकावे में आकर या ज्यादा पीने की वजह से लगाए हैं। हम आपकी बहुत फिक्र करते हैं। हम सब कुछ कबूल कर चुके हैं। जो हुआ, हम मानते हैं कि वह किस्मत में था। आपने अपने डिप्रेशन के लिए हमें ब्लेम किया गया, ये बात आप जानते हैं भइया कि हमने कितना जोर लगाया, कितना ट्राई किया। …और अभी भी एक साल से आपकी मदद करने की कोशिश कर रहे हैं।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *