Khatron Ke Khiladi: Bharti Singh, Avika Gor Mandana Karimi Will be in khatron ke khiladi season 9 know about 11 contestant celebs list – Khatron Ke Khiladi: 9वें सीजन में खतरों से खेलते दिखेंगी भारती सिंह-अविका गौर, जानिए कौन वो होंगे 11 कंटेस्टेंट!

Khatron Ke Khiladi: बॉलीवुड एक्शन फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट किया जाने वाला शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ एक बार फिर से छोटे पर्दे पर वापसी करने वाला है। शो का फॉर्मेट है खतरों से खेलने का जो कि इस बार अर्जेनटीना में होना है। यह शो 15 जुलाई से टेलीविजन पर प्रसारित किया जाएगा। इस बार वो 11 खिलाड़ी कौन होंगे जो इस बार शो में खतरों से खेलेंगे इसकी जिज्ञासा दर्शकों में लगातार बनी हुई है। माना जा रहा है कि इस बार भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया इस शो में खतरों से खेलते नजर आ सकते हैं।

बता दें, हर्ष और भारती की कुछ वक्त पहले ही शादी हुई है। ऐसे में इन लोगों की शो में एंट्री होने से शो के दर्शकों की संख्या में वृद्धि हो सकती है। पिछले से पिछले सीजन में ऐसे ही एक नए शादीशुदा जोड़े को बुलाया गया था। शो में जय भानुशाली और माही विज को भी जगह दी गई थी। इससे पहले हर्ष और भारती को नच बलिए रिएलिटी शो में भी साथ देखा गया था। शो में बिग बॉस सीजन 11 के कंटेस्टेंट रह चुके विकास गुप्ता भी भाग ले सकते हैं। इसके अलावा मंदाना करीमी भी शो के कंटेस्टेंट लिस्ट में शामिल हो सकती हैं। ये है मोहब्बतें के एक्टर एलेगोनी भी खतरों के खिलाड़ी के इस सीजन का हिस्सा बन सकते हैं।

बड़ी खबरें

दिल से दिल तक की जैसमीन भसीन ने खुद कन्फर्म किया है कि वह इस बार शो खतरों के खिलाड़ी में खतरों से लड़की दिखाई देंगी। शो लाडो 2 में लीड एक्ट्रेस रहीं अविका गौर भी शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ सकती हैं। इसके अलावा सिंगर आदित्य नारायण भी इस शो में खतरों को उठाते हुए दिखाई दे सकते हैं। शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी भी इस शो के जरिए टीवी की दुनिया में वापसी कर सकती हैं। पूर्व क्रिकेटर रह चुके श्रीसंत stunt-based शो खतरों के खिलाड़ी में नजर आ सकते हैं। कोरियोग्राफर पुलकित पाठक भी इस शो में खतरों के खिलाड़ी बने नजर आ सकते हैं। बता दें, पुलकित इससे पहले डांस प्लस और डीआईडी लिटिल मास्टर में दिखाई दिए थे।

Esha Gupta, Esha Gupta bikini pics, Baadshaho, hardhik pandya, Esha Gupta vacation pics, Esha Gupta photos, Esha Gupta jansatta

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *