Kick 2: Salman Khan starrer Film kick sequel actress will be Jacqueline Fernandez confirms Director Sajid Nadiadwala – फाइनल हुई ‘किक 2’ की हिरोइन, अब इस एक्ट्रेस पर चढ़ेगा सलमान खान का ‘हैंगओवर’!

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर से जबरदस्त किक के साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। प्रोड्यूसर-डायरेक्टर साजिद नाडियावाला सलमान खान के साथ ‘किक 2’ लाने की तैयारी में हैं। ‘किक 2’ साल 2014 में आई सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस की किक का सिक्वल पार्ट है। काफी लंबे वक्त से खबरें थीं कि किक 2 में पिछली बार की तरह जैकलीन फर्नांडिस ही सलमान खान के अपोजिट होंगी। वहीं अफवाह ऐसी भी थीं कि सलमान की किक 2 में इस बार जैकलीन फर्नांडिस को रिप्लेस कर दिया गया है।

अब फिल्म के डायरेक्टर साजिद ने बताया कि किक के अलगे पार्ट में जैकलीन फर्नांडिस जरूर होंगी। खबर को कन्फर्म करते हुए डायरेक्टर ने कहा कि फिल्म किक 2 में लीड रोल में सलमान खान के अपोजिट जैकलीन होंगी। साजिद ने इस दौरान जैकलीन का फिल्म में न होने वाली खबरों को बकवास बताया। साथ ही साजिद ने कहा कि किक 2 की स्क्रिप्ट जैकलीन को दिमाग में रख कर बनाई जा रही है।

संबंधित खबरें

डीएनए की रिपोर्ट के अनुसार साजिद नाडियावाला ने कहा, ‘हम पहले की डिसाइड कर चुके हैं कि फिल्म का सीक्वल बनेगा। मैं इसे करीब साल भर से लिख रहा हूं। इस वक्त मेरे पास बहुत कुछ है फिल्म में करने के लिए। लेकिन अभी समय है। मैं अभी लिखने का प्रोसेस शुरू करूंगा। हम इस फिल्म को अगले साल रोल करेंगे। तब तक सलमान भी अपने पेंडिंग प्रोजेक्ट्स कंप्लीट कर लेंगे। किक 2 साल 2019 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी।’ साजिद ने बताया कि कैसे इस फिल्म में जैकलीन के न होने की बात फैली थी।

एक्ट्रेस को देख कर मास्टरबेट करने लगा, इन अभिनेत्रियों के साथ भी हो चुकी है बदतमीजी

साजिद बताते हैं कि एक इवेंट में सलमान ने साजिद नाडियावाला को बेस्ट डायरेक्टर अवॉर्ड दिया। यह टाइटल देते वक्त ‘दबंग’ स्टार ने जोक मारते हुए कहा, ‘किक 2 रेडी है और जैकलीन तुम वहां नहीं हो।’ यह कमेंट हर तरफ छा गया और कहा जाने लगाकि अगली फिल्म में जैकलीन को रिप्लेस कर दिया गया है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *