Kim Kardashian’s trolled by instagram users on her topless photo, clicked by four year old daughter- इस एक्ट्रेस ने 4 साल की बेटी से खिंचवाई टॉपलेस फोटो, इंस्टाग्राम यूजर्स का भड़का गुस्सा

अमेरिकन रिएलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन अक्सर अपने बोल्ड लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक टॉपलेस फोटो शेयर की है जिसको लेकर अब वह ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। किम ने अपनी इस टॉपलेस फोटो को एक दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। किम की ये फोटो उनकी चार साल की बेटी नॉर्थ वेस्ट ने क्लिक की है। इसी वजह से अब किम ट्रोल्स के निशाने पर आ गई हैं। कुछ इंस्टा यूजर्स ने इसे चाइल्ड एब्यूज तक कह डाला है।

किम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर ही अपनी बोल्ड तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। किम ने हाल ही में अपनी एक टॉपलेस फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस फोटो में वह शीशे के सामने टॉपलेस नजर आ रही हैं। फोटो में उनकी चार साल की बेटी नॉर्थ वेस्ट भी नजर आ रही है। वह फ्लैश लाइट में साफ नहीं दिख रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए किम ने कैप्शन में बताया कि यह फोटो नॉर्थ ने ली है। किम की इस फोटो को अब तक 27 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। वहीं इस फोटो पर करीब 44 हजार से ज्यादा लोग कमेंट भी कर चुके हैं।

बड़ी खबरें

किम कार्दशियन की इस फोटो को लेकर लोग उन्हें तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ इंस्टा यूजर्स का कहना है कि किम का पब्लिसिटी पाने का यह सबसे घटिया तरीका है। वहीं कुछ ने उनकी इस हरकत को चाइल्ड अब्यूज से जोड़ दिया है। किम के कुछ फॉलोअर्स का कहना है कि कम से कम बच्चे को छोड़ दो और उसकी मासूमियत को छोड़ दो। वह बड़ी हो रही है और शायद तुम उसे गलत मैसेज दे रही हो।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *