Malaika Arora advice to Kareena Kapoor that she should stop Gossiping – मलाइका अरोड़ा ने बेस्ट फ्रेंड करीना को दी ये काम बंद करने की सलाह

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और करीना कपूर की दोस्ती के चर्चे तो अक्सर होते रहते हैं। दोनों को अक्सर साथ में पार्टी करते देखा जाता है। वहीं मलाइका अब करीना पर दिए अपने एक बयान को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। उन्होंने अपनी दोस्त को एक ऐसी सलाह दे दी है जिसे सुन शायद करीना मलाइका से नाराज हो जाएं। मलाइका ने एक टॉक शो के दौरान करीना को नसीहत देते हुए कहा कि उन्हें गॉसिप करनी बंद कर देनी चाहिए। करीना को बॉलीवुड में सबसे ज्यादा गॉसिप करने वाली एक्टर में माना जाता है।

मलाइका हाल ही में एक्ट्रेस नेहा धूपिया के टॉक शो बीएफएफ वीद वोग्स में शिकरत करने पहुंचीं। यहां उनके साथ छोटी बहन अमृता अरोड़ा भी साथ में पहुंचीं। शो में दोनों बहनें एक दूसरे से जुड़ी काफी पोल भी खोलती दिखीं।

संबंधित खबरें

वहीं एक सेगमेंट के दौरान जब नेहा ने मलाइका से पूछा कि करीना को कौन-सा काम करना बंद कर देना चाहिए। तो इस सवाल के जवाब में मलाइका ने तुरंत कहा गॉसिप। उन्होंने कहा कि ‘करीना कपूर को गॉसिपिंग करनी बंद कर देनी चाहिए’। इस जवाब को सुनते ही नेहा हैरान होने के साथ-साथ जोर से हंसने लगीं।

मलाइका अरोड़ा ने GQ इंडिया मैगजीन के लिए करवाया बेहद बोल्ड फोटोशूट, देखें तस्वीरें

मलाइका ने जब से अरबाज खान से तलाक लिया है तब से उनके और अर्जुन कपूर के रिलेशन को लेकर चर्चा होती आई है। इस शो के दौरान भी नेहा ने मलाइका से उनके सिंगल होने पर सवाल किया। उन्होंने पूछा कि तुम लास्ट टाइम कब सिंगल थी। इस पर मलाइका ने कहा ‘अभी’। इस शो में अमृता और मलाइका फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई मुद्दों पर भी अपनी राय रखती दिखीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *