Mandira Bedi said Casting couch is a two way street, you can’t blame one person – कास्टिंग काउच पर मंदिरा बेदी का बयान- लड़कियों की भी होती है गलती

बॉलीवुड में अक्सर कास्टिंग काउच से जुड़ी खबरें सामने आती रही हैं। इस मामले में ज्यादातर लोगों का कहना होता है कि फिल्म में काम देने के नाम पर उनका यौन शोषण किया गया। वहीं इस मामले में अब एक्ट्रेस मंदिरा बेदी का बयान सामने आया है। उन्होंने साफ कहा है कि कास्टिंग काउच में कभी भी सिर्फ एक ही की गलती नहीं होती है। उनका मानना है कि यह दोनों तरफ से रजामंदी के बाद ही हो सकता है। मंदिरा का कहना है कि वह इस इंडस्ट्री में पिछले काफी समय से हैं और उनसे आज तक किसी ने इस तरह के फेवर की बात नहीं की।

मंदिरा इन दिनों वेब सीरीज ‘वोडका डायरीज’ में नजर आ रही हैं। वह इस वेब सीरीज में काफी बोल्ड अवतार में दिखी हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मैं पिछले 23 साल से इस इंडस्ट्री में काम कर रही हूं। मैं कभी भी इस स्थिति में नहीं पहुंची की कोई मुझे इस तरह का ऑफर दे। मैं उस जगह नहीं हूं जहां कोई मुझे अच्छे काम के बदले किसी तरह के फेवर के बारे में पूछ सके’।

संबंधित खबरें

मंदिरा बेदी ने थाइलैंड में मनाया न्‍यू ईयर, शेयर कीं ये तस्‍वीरें

उन्होंने कहा कि, आप किसी एक इंसान पर इसका ठीकरा नहीं फोड़ सकते हैं। कास्टिंग काउच ऐसी चीज नहीं है कि कोई इंसान आपके पास आए और कहे आओ और कॉम्प्रोमाइज करो। यहां वह दूसरा इंसान भी कॉन्प्रोमाइज करने के लिए राजी होता है। यह हमेशा से टू-वे प्रोसेस होता है। वह यहां रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं’। बता दें मंदिरा ने दूरदर्शन के शो शांति से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया है। मंदिरा एक्टिंग के साथ-साथ स्पोर्ट्स इवेंट से भी जुड़ी रही हैं। वह एंकरिंग भी करती नजर आई हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *