Mandira Bedi shared again a picture of her bikini body On Instagram and now what say Trolls – ट्रोल्‍स को जवाब देने के लिए मंदिरा बेदी ने पोस्‍ट की बिकिनी में तस्‍वीरें, मगर फिर बना मजाक

टीवी और फिल्म एक्ट्रेस मंदिरा बेदी फैशन आइकॉन होने के साथ-साथ एक बिजनेस वुमेन और फिटनेस लवर भी हैं। यह मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस आए दिन अपनी कई तस्वरीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। मंदिरा कभी एक्सरसाइज करते हुए तो कभी बीच पर पोज देते हुए तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर आए दिन मंदिरा ट्रोल होती रहती हैं। कुछ दिनों पहले मंदिरा शो ट्रोल पुलिस में नजर आई थीं, जहां उन्होंने ट्रोल्स को खूब खरी खोटी सुनाई थी।

वहीं एक बार फिर से ट्रोल्स को जवाब देने के लिए मंदिरा बेदी ने बिकिनी पहन कर एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है। दरअसल, मंदिरा अपने परिवार के साथ गोवा छुट्टियां मनाने गई हैं। वहीं मंदिरा ने अपनी एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में मंदिरा बिकिनी पहने स्वीमिंग पूल के किनारे खड़ी दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर के सामने आने के बाद इंस्टाग्राम यूजर्स ने फिर से मंदिरा की तस्वीर पर कमेंट्स करने शुरू कर दिए। मंदिरा की तस्वीर का मजाक उड़ाते हुए कई लोगों ने चुटकी ली।

एक यूजर ने लिखा, ‘ये मंदिरा खुद को समझी क्या है, तुम कौन होती हो पब्लिक का ओपीनियन जज करने वाली।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘पब्लिकली शेयर करोगी तो कमेंट्स तो ऐसे आएंगे ही। एक यूजर ने लिखा, ‘पहले 2 किलो का मेकअप उतार के बात कर, आधा वेट तो मेकअप का ही होगा।’ बता दें, इससे पहले भी मंदिरा अपनी कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें लोगों ने कुछ न कुछ कहा है,लेकिन मंदिरा ने हमेशा वही किया है जो वह करना चाहती हैं। इसके चलते वह कई महिलाओं की इंस्पिरेशन हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *