Mission Impossible 6 Fallout Movie Trailer Released: Tom Cruise Back to Give you Goosebumps – Mission Impossible Fallout Trailer: वापस आ गया एजेंट ईथन हंट, एक्शन और थ्रिलर से लबरेज है ट्रेलर

मिशन इंपॉसिबल सीरीज की 6वीं फिल्म ‘मिशन इंपॉसिबल : फॉलआउट’ रिलीज कर दिया गया है। एजेंट हंट को एक बार फिर से खतरनाक स्टंट करते देख सकते हैं। फिल्म में हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज एक बार फिर से अपना जलवा दिखाते नजर आ रहे हैं और आप हर नए पार्ट के साथ उन्हें पहले से अधिक युवा होते देख सकते हैं। टॉम क्रूज के अलावा फिल्म में रेबेका फेरग्युजन, विंग रेम्स, सिमोन पेग, मिशैल मैंघन, ऐलेक बैल्डविन और सेन हैरिस अहम भूमिकाओं में हैं।

2 मिनट 32 सेकंड का यह ट्रेलर पैरामाउंट पिक्चर्स इंडिया ने आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है और इसे रिलीज किए जाने के 3 घंटे के भीतर इसे 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। फिल्म में इस बार पहले से कहीं अधिक एक्शन सीन्स को शामिल किया गया है और इसे दुनिया की कुछ सबसे खूबसूरत जगहों पर शूट किया गया है। फिल्म के ट्रेलर में उस सीन को भी शामिल किया गया है जिसकी शूटिंग के दौरान टॉम क्रूज को चोट लग गई थी। असल में टॉम एक सीन में एक इमारत से दूसरी इमारत पर जंप कर रहे थे।

बड़ी खबरें

फिल्म की कहानी के बारे में अभी सिर्फ इतना ही बताया जा सकता है कि एजेंट ईथन हंट के पास एक और ऐसा मिशन है जिसे पूरा कर पाना किसी के बस की बात नहीं है और यह काम ईथन को सौंप दिया जाता है। बॉलीवुड के फैन्स को फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद कहानी और बेसिक प्लॉट को लेकर टाइगर जिंदा है की याद आ सकती है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *