namkaran will be off soon off air Mahesh Bhatt tells fans thank you watch video – VIDEO: जल्द ही ऑफएयर होने वाला है ‘नामकरण’, महेश भट्ट ने इस तरह फैन्स को कहा शुक्रिया

महेश भट्ट की फिल्म ‘जख्म’ पर आधारित शो ‘नामकरण’ जल्द ही ऑफएयर होने जा रहा है। कहा जा रहा है कि मेकर्स ने नामकरण की स्क्रिप्ट में बदलाव और नए चेहरों की भी एंट्री की थी, इसके बाद भी शो टीआरपी चार्ट में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शो दर्शकों के बीच पॉपुलर है, लेकिन लोग इसे टीवी पर नहीं ब्लकि ऑनलाइन ज्यादा देख रहे हैं, यही कारण है कि शो टीआरपी में पीछे होता जा रहा है। खबरों की मानें तो शो का आखिरी एपिसोड 18 मई को प्रसारित किया जाएगा। शो के ऑफ एयर होने की खबरों के बीच शो के निर्देशक महेश भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है, वीडियो में महेश भट्ट भावुक होकर फैंस को शुक्रिया कहते हुए नजर आ रहे हैं।

वीडियो में महेश भट्ट कहते हैं, ”नामकरण इतनी सारी यादें, इतने सारे मीठे लम्हें, सारे अनुभव को शब्दों में बांधकर आप कर पहुंचाना मुश्किल है। कभी हमने सोचा ही नहीं था कि इतना लंबा साथ होगा, मगर यह सफर बना आपके साथ चलने से, क्योंकि हम अकेले तो यह सफर चल ही नहीं पाते। हम एंटरटेंनमेंट के क्षेत्र से आते हैं, लेकिन हमारे अंदर जान फूंकते हैं आप, आपका प्यार। यही हमारा पेट्रोल होता है जिसके सारे हम आसमान तक जाते हैं, आप ही नामकरण को ले गए वहां, जहां आद वह पहुंचा। शुक्रिया, शुक्रिया। तह दिल से आपका धन्यवाद।”

बड़ी खबरें

बता दें कि ‘नामकरण’ में हाल ही में तीसरी बार लीप लिया गया है और कहानी को 10 साल आगे बढ़ाया गया है। पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे एक्टर जैन इमाम का अब प्रोफेशन बदल गया है, अब वह रेडियो जॉकी के रोल में नजर आएंगे। वहीं एक्ट्रेस अदिति राठौर जैन की पत्नी का रोल अदा कर रही हैं। शो में दोनों के बीच की केमेस्ट्री दर्शकों को पसंद आ रही है।

डिनर डेट पर नजर आए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, देखें तस्वीरें

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *