Neha Dhupia said angad Propose four years ago Angad Bedi says marriage suddenly happened – नेहा धूपिया ने बताया- चार साल पहले किया था प्रपोज, अंगद बेदी बोले- शादी अचानक हुई

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया बॉयफ्रेंड अंगद बेदी के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। नेहा और अंगद ने जब शादी का ऐलान किया तो फैन्स के साथ ही पूरा बॉलीवुड हैरान रह गया। नेहा ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक ताजा इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बातचीत की है। इसके साथ ही नेहा ने बताया कि अंगद ने उन्हें कब शादी के लिए प्रपोज किया था। वहीं अंगद ने इस बात से परदा हटाया है कि आखिर क्यों शादी अचानक हुई?

अंगद ने कहा, ”जब मैं दिल्ली में अंडर 19 क्रिकेट खेल रहा था उस समय मैंने एक जिम में शॉर्ट में एक लड़की को देखा, मैं उससे काफी प्रभावित हुआ जब बाद में मैंने उसका नाम पता किया तो पता चला कि नेहा धूपिया। जो कि मिस इंडिया के लिए तैयारी कर रही है। कई सालों के बाद हमारी मुलाकात मुंबई में हुई और हम दोस्त बन गए। मैं नेहा में रूचि रखता था इसलिए हम दोस्त बन गए। हम दोनों ही उस वक्त किसी और के साथ रिलेशनशिप में थे।” इस पर नेहा ने कहा, ”हमारे दोस्त इस बात को जानते थे कि अंगद मेरे लिए फील करता है, लेकिन यह तरफा था। अंगद ने मुझे शादी के लिए चार साल पहले प्रपोज किया था हालांकि मैंने मना कर दिया था क्योंकि मैं किसी और के साथ रिलेशनशिप में थी। चार साल के बाद अंगद दोबारा से आया और कहा कि मैंने उसके लाइफ के चार साल बर्बाद कर दिए हैं, वह अब दोस्त बनकर नहीं रह सकता। आप पत्नी बनिए या फिर कुछ भी नहीं।”

संबंधित खबरें

अचानक से शादी के सवाल पर अंगद ने कहा, ”हमारी भावनाएं केवल इतनी थी कि हम प्राइवेट तरीके से शादी कर सकें हम इसे सीक्रेट नहीं रखना चाहते थे। शादी में रिश्तेदारों को निमंत्रण और तैयारी कभी खत्म नहीं होती हैं। जब दिल्ली जा रहे थे तो हमें नहीं पता था कि हम शादी करने जा रहे हैं। मैं ट्रैक पैंट और शॉर्ट हाथ में एक बैग लेकर गया था। हमारा उद्देश्य इतना था कि एक रात रुकेंगे और वापस आ जाएंगे। रास्ते में हम यह बात कर रहे थे हम उसके माता-पिता को शादी के लिए कैसे मनाएंगे। नेहा ने शादी जैसे टॉपिक पर मुझसे बात करने से पहले ही डिस्कस कर लिया था। मैंने सिर्फ इतना कहा कि मैं उनकी बेटी से शादी करना चाहता हूं, मैंने जैसे ही यह कहा वहां पर शांति हो गई और नेहा के पिता ने कहा कि उन्हें कोई समस्या नहीं है, लेकिन मुझे अपने माता-पिता से बात करनी चाहिए। मेरी नेहा की मां के साथ अच्छी बनती हैं इसलिए उन्हें कोई दिक्कत नहीं हुई और इस तरह से शादी हुई।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *