New disclosures by Sophia Hyatt on cheater husband told in interviews Marriage in the mosque – ‘धोखेबाज’ पति पर सोफिया हयात ने किए नए खुलासे, इंटरव्यू में बताया- मस्जिद में की शादी

quit

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरों के कारण अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। हालांकि, इन दिनों सोफिया अपने पति व्लाद स्टेनेसकाऊ से अलग होने के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बात की जानकारी खुद सोफिया ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक फोटो साझा कर दी थी। फोटो शेयर करते हुए सोफिया ने कैप्शन लिखकर पति से अलग होने कारण भी बताया था। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सोफिया ने अपने रिश्ते से जुड़ी कई बातें भी शेयर की हैं। जब सोफिया से सवाल किया गया कि क्या सच में आप अपने पति से अलग हो गई हैं तो सोफिया ने कहा, हां। जब सोफिया से सवाल किया गया कि असल में हुआ क्या था, तब सोफिया ने कहा, ”वह एक कोन मैन है। उसने मुझसे कई झूठ बोले हैं। उसके पास पैसा भी नहीं है। वह एक दुकान में काम करता है, अपने चाहनों वालों की इच्छाओं के विरुद्ध जाकर मैंने उससे शादी की। हमने मुस्लिम तरीके से शादी की, न कि ब्रिटिश तरीके से। मैं उस वक्त सजग हुई, जब मेरे पर्स से पैसे गायब होने लगे।”

संबंधित खबरें

सोफिया से सवाल किया गया कि इसके बाद अब क्या करेंगी तो सोफिया ने कहा, ”मेरी प्रॉपर्टी से जुड़े कागजात नहीं मिल रहे थे, मैंने उन्हें उसके बैग में पाया और मैं उस वक्त चौंक गई जब मैंने उसकी एक्स पत्नी की चैटिंग उसके फोन में देखी। उसने कहा था कि वह एक इंटीरियर डिजाइनर है, लेकिन यह झूठ है।” जब सोफिया से सवाल किया गया कि सुना है कि आपने कुछ समय पहले ही अपना बच्चा खो दिया था, तो सोफिया ने कहा, ”हां, मेरे साथ यह भी हादसा हो चुका है।”

सोफिया से पूछा गया कि क्या आपने लड़कों पर विश्वास खो दिया है, तो सोफिया ने कहा, ”मैं बहुत दुखी हूं, क्योंकि मुझे कई लोगों ने धोखा दिया है। जिन लोगों ने मुझे सलाह दी थी कि इससे मतलब मत रखो, मैं उन लोगों को यह जताना चाहती थी कि मैं प्यार के मामलों में सही निर्णय ले सकती हूं। लेकिन…!” सोफिया से सवाल किया गया कि क्या उन पर उनके पति से कभी हाथ उठाया है? सोफिया ने कहा, ”कभी नहीं। उसने मुझ पर कभी भी हाथ नहीं उठाया। वह मेरे साथ काफी स्वीट था।” सोफिया ने आगे बताया, ”उसने शादी की रिंग भी वापस नहीं की है, उसने करने से मना भी कर दिया है। लेकिन बाद में मुझे अहसास हुआ कि उसकी कीमत 10 लाख रुपए है, मैंने अगूंठी वापस करने की बात कही है।”

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *