on Sonam marriage Uncle Sanjay Kapoor share a twenty year old photos and wrote a very emotional message – सोनम की शादी पर चाचा संजय कपूर हुए भावुक, 20 साल पुरानी फोटो शेयर कर लिखा इमोशनल मैसेज

सोनम कपूर 8 मई को शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। यह महीना सोनम के फैन्स के साथ ही एक्ट्रेस के परिवार के लोगों के लिए बेहद स्पेशल है। कपूर खानदान में सोनम की शादी की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही हैं। इसी बीच सोनम कपूर के चाचा संजय कपूर ने 20 साल पुरानी तस्वीर शेयर कर भावुक कर देने वाला मैसेज लिखा है। संजय कपूर की पोस्ट पर फैन्स कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिकियाएं दे रहे हैं। सोनम की शादी की डेट नजदीक आने के साथ ही कपूर परिवार के रिश्तेदार व करीबी लोग इक्ट्ठा होने लगे हैं, बीते शनिवार को संजय कपूर अनिल कपूर के घर पहुंचे और इतना ही नहीं उन्होंने घर के बाहर भांगड़ा भी किया। पत्नी महीप कपूर के साथ संजय कपूर ने मीडिया पर्सन्स को पोज भी दिए थे।

संजय कपूर के द्वारा शेयर की गई तस्वीर में सोनम कपूर हंसते हुए नजर आ रही हैं। संजय ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, ”20 साल पहले, जब सोनम. हम दोनों ने मेरी शादी पर डांस किया था। अब मैं तुम्हारी शादी में डांस करूंगा। कितनी जल्दी समय बीत गया।” एक यूजर ने संजय कपूर की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, बहुत प्यारा। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, कैप्शन बहुत प्यारा है। यह बहुत अच्छी बात है। मेरी तरफ से कपूर परिवार को ढ़ेर सारा प्यार और शुभकामनाएं। वहीं फैन ने लिखा, आज पता चला कि आप और सोनम एक जैसे ही दिखते हैं। तीन घंटे पहले शेयर की गई संजय कपूर की पोस्ट को 36 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

संबंधित खबरें

तस्वीरों में देखें कैटरीना कैफ का गजब अंदाज

सोशल मीडिया पर हाल ही में सोनम और आनंद की शादी का इन्विटेशन कार्ड काफी शेयर भी किया गया था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अनिल कपूर बेटी की शादी के मौके पर स्पेशल डांस परफॉर्मेंस देते हुए नजर आएंगे। सोनम कपूर और आनंद अहूजा की शादी सिख रीति-रिवाजों के साथ होगी। शादी में परिवार के कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल होंगे, जबकि शाम को होने वाली पार्टी में बॉलीवुड के दिग्गज सेलेब्स भी हिस्सा होंगे। पार्टी का आयोजन मुंबई के फाइव स्टार होटल द लीला पैलेस में होगा।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *