Oscar Winning Star Jennifer Lawrence shows her anger on Trollers in a Facebook Post – भयंकर ठंड में ऐसी ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुई अभिनेत्री, फेसबुक पर लिखा- मेरी मर्जी!

ऑस्कर जीत चुकीं 27 वर्षीय अभिनेत्री जेनिफर लॉरेंस ने बुधवार (21 फरवरी) को उनकी एक फोटो को लेकर हो रहे विवाद पर नाराजगी जताई। उनकी इस ड्रेस को सेक्सिस्ट, हास्यास्पद और नारीवाद से जोड़कर ट्रोल किया जा रहा है। लॉरेंस ने अपनी फेसबुक पोस्ट के जरिये ट्रोलर्स का जवाब दिया। उन्होंने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखा- ”मुझे वाकई नहीं लगता कि इस विवाद ”जेनिफर लॉरेंस ने ठंड में एक रिवीलिंग ड्रेस पहनी” पर कहां से बात शुरू करूं। यह न केवल बेहद हास्यास्पद है, बल्कि मैं बेहद नाराज हूं। वर्सेस की ड्रेस शानदार थी, आपको लगा होगा कि मैं उस ड्रेस को कोट और स्कार्फ से लपेटकर पहनूंगी? मैं 5 मिनट के लिए बाहर थी। मैं उस ड्रेस के लिए बर्फ में खड़ी हो जाती, क्यों कि मुझे फैशन से प्यार है और वह मेरी पसंद है। यह सेक्सिस्ट है, यह हास्यास्पद है, यह नारीवाद नहीं है।”

संबंधित खबरें

उन्होंने आगे लिखा-  ”मैं क्या पहनती हूं और क्या नहीं, इस पर जबरन टिप्पणी कर कुछ लोग विवाद खड़ा कर रहे हैं और करते हैं। यह असल में मुद्दों से मूर्खतापूर्ण भटकाव है। पकड़ मजबूत करो। आप मुझे जो भी पहने हुए देखते हैं वो मेरी पसंद का होता है। और अगर मैं ठंड में जाना चाहती हूं तो यह भी मेरी पसंद है।”

बता दें कि जेनिफर लॉरेंस मंगलवार (20 फरवरी) को एक फोटो में चार लोगों के बीच में एक काली ड्रेस पहने नजर आई थीं। इस फोटो में लॉरेंस के अलावा चारों मर्दों ने कोट और जैकेट पहने हुए थे। इस फोटो में लॉरेंस ठंड में ऐसी काली गाउन पहने नजर आ रही थीं, जिससे ठंड में बचाव हो पाना संभव नहीं लग रहा था। लॉरेंस की यह फोटो उनकी आने वाली फिल्म ‘रेड स्पैरो’ के प्रमोशन का हिस्सा थी। लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी यह फोटो आते ही कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इस पर अभिनेत्री का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने फेसबुक पोस्ट लिखकर अपना गुस्सा जाहिर किया। उनके जवाब का यही मतलब रहा कि वह क्या पहनें इससे किसी को कुछ भी लेना-देना नहीं होना चाहिए, वह अपने पसंद के कपड़े पहनती हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *