padman box office collection day 16 audience loved akshay kumar and sonam kapoor natural acting – PadMan Box Office Collection Day 16: क्या कॉमेडी फिल्मों के सामने टिकी रहेगी खिलाड़ी कुमार की गंभीर मुद्दे पर बनी ‘पैडमैन’

PadMan Box Office Collection Day 16: सामाजिक मुद्दे पर बनी फिल्म पैडमैन को रिलीज हुए अब काफी समय बीत चुका है। इसके बावजूद फिल्म टिकट खिड़की पर कमाई करने में सफल साबित हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। जहां राधिका को काफी कुछ करने का मौका नहीं मिला वहीं एक साधारण गांव के युवक के रूप में अक्षय को सभी ने काफी पसंद किया। फिल्म में सोनम की एक्टिंग के साथ-साथ उनके लुक की भी काफी तारीफ हुई है। दर्शकों को फिल्म में सोनम के किरदार ने काफी इंप्रेस किया है। फिल्म को रिलीज हुए दो हफ्ते से ज्यादा हो चुके हैं और ये अबतक करीब 76 करोड़ 65 लाख रुपए की कमाई कर चुकी है।

फिल्म के कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। उन्होंने ट्वीट कर बताया कि फिल्म ने पहले हफ्ते में टिकट खिड़की पर 62 करोड़ 87 लाख रुपए की कमाई की थी। वहीं दूसरे हफ्ते में फिल्म कुछ धीमा कारोबार करते हुए 13 करोड़ 78 लाख रुपए का कलेक्शन कर पाई। फिल्म ने अब तक कुल 76 करोड़ 65 लाख रुपए की कमाई कर ली है। इस फिल्म के जरिए निर्देशक ने ऑडियन्स के बीच एक सोशल मैसेज देने की कोशिश की थी। फिल्म में महिलाओं के पीरियड्स और सैनेटरी पैड्स से जुड़े मुद्दे को उठाया गया था। इस मुद्दे पर समाज में अभी तक कोई खुलकर बात नहीं करता है यही फिल्म में दिखाने की कोशिश की गई थी। साथ ही इन मुद्दों पर खुलकर बात करने और लोगों को इसके लिए जागरूक करने की कोशिश की गई है।

संबंधित खबरें

वहीं अब फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने के लिए कई फिल्में आ गई हैं। इस शुक्रवार सिनेमाघरों में दो कॉमेडी फिल्मों ने दस्तक दी है। पिछले काफी समय से थिएटर्स में सीरियस फिल्में ही आ रही थीं ऐसे में सोनू के टीटू की स्वीटी और वेलकम टु न्यूयॉर्क बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा सकती हैं। वहीं इन फिल्मों के बीच खिलाड़ी कुमार की फिल्म कब तक टिकेगी यह देखने वाली बात है। अक्षय इससे पहले फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा से भी दर्शकों को एक मैसेज दे चुके हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *