Padman Box Office Collection Day 1st First, Padman Full Movie Online Box Office Report Download: Akshay Kumar Movie Likely Earn 12-13 Crore on its first day of release – PadMan Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की फिल्म ने की तगड़ी शुरुआत, जानिए पहले दिन की कमाई

PadMan Box Office Collection Day 1: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार, राधिका आप्टे और सोनम कपूर स्टारर फिल्म ‘पैडमैन’ 9 फरवरी को रिलीज हो गई है। रिलीज के दिन क्रिटिक्स से फिल्म को मिली जुली प्रतिक्रिया मिली और पब्लिक का रिस्पॉन्स ज्यादातर अच्छा मिला। जहां तक बात है फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने ट्वीट कर बताया कि शुक्रवार को फिल्म पैडमैन ने 10.26 करोड़ रुपए की कमाई की। वहीं अंदाजा लगाया गया है कि शनिवार और रविवार के दिन फिल्म के कलेक्शन में तगड़ा इजाफा हो सकता है।

बता गदें, फिल्म के कलेक्शन को लेकर कयास लगाए जा रहे थे कि अपने पहले दिन पैडमैैन 13-14 करोड़ की कमाई कर सकती है। द इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में तरण ने बताया कि पहले वीकेंड तक फिल्म 50 करोड़ रुपए तक की कमाई कर सकती है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शुक्रवार को अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके जानकारी दी कि फिल्म को भारत में कुल 2750 पर्दों पर और अन्य देशों में कुल 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म को टोटल 3350 स्क्रीन्स मिले हैं। अभी आस-पास कोई अन्य बड़ी रिलीज तो नहीं है लेकिन इतना जरूर है कि फिल्म ‘पद्मावत’ पहले से सिनेमाघरों में काबिज है जिसका थोड़ा खामिलाजा तो फिल्म को भुगतना पड़ेगा। फिल्म की कहानी की बात करें तो यह एक ऐसे शख्स की कहानी है जो महिलाओं को माहवारी के दौरान हाइजीन से जुड़ी दिक्कत को हल करना अपना मिशन बना लेता है।

Padmaavat Box Office Collection Day 16: अक्षय की ‘पैडमैन’ के आगे क्या चल पाएगा ‘पद्मावत’ का दम?

कहानी की बात करें तो लक्ष्मीकांत चौहान यानि अक्षय कुमार शादी करके गायत्री (राधिका आप्टे) को घर ले आते हैं। हालांकि उस वक्त वह हैरान रह जाते हैं जब उन्हें पता चलता है कि माहवारी के दौरान उनकी पत्नी गंदे कपड़ों का इस्तेमाल कर रही हैं और जब तक उन्हें माहवारी आएगी वह घर में नहीं घुस सकती हैं। इधर डॉक्टर उन्हें यह बताता है कि यदि महिलाएं माहवारी के दौरान गंदे कपड़ों का इस्तेमाल करें तो यह जानलेवा हो सकता है। इसके बाद अक्षय कुमार इस दिक्कत को हल करना ही अपना मिशन बना लेते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *