Padmavat, Padmavati Box Office Collection Day 11, Padmavat Padmavati Full Movie Online Download HD: Enters in 200 Crore Club – Padmaavat Box Office Collection Day 11: पद्मावत बनी रणवीर और शाहिद की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म

Padmaavat (Padmavati) Box Office Collection Day 11: दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर स्टारर फिल्म पद्मावत का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन जारी है। भारी विरोध के बाद सिनेमाघरों में रिलीज हो सकी इस फिल्म ने अपने शुरुआती दिन से ही टिकट खिड़की पर अपनी मजबूत पकड़ बना रखी है। फिल्म को देखने दर्शक ना सिर्फ छुट्टी के दिन जा रहे हैं बल्कि फिल्म वर्किंग डेज में भी शानदार कलेक्शन करने में सफल रही है। फिल्म को देखने के बाद हर कोई संजय लीला भंसाली की तारीफ कर रहा है। इस फिल्म ने सिर्फ 10 दिनों में करीब 192 करोड़ 50 लाख रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म के अब तक के कलेक्शन को देखें तो यह बहुत जल्द 200 करोड़ के आंकड़े को पार करने में सफल साबित होगी।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म की कमाई की जानकारी देते हुए बताया कि ने शनिवार को शानदार प्रदर्शन किया है। उनके ट्वीट के मुताबिक फिल्म रविवार को 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी। इस फिल्म ने पहले हफ्ते में टिकट खिड़की पर 166.50 करोड़ रुपए की कमाई की थी। वहीं फिल्म ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर 10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। फिल्म ने दूसरे वीकेंड यानि शनिवार को 16 करोड़ रुपए की शानदार कमाई की। यह फिल्म रणवीर सिंह, शाहिद कपूर की सबसे ज्यादाकमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

संबंधित खबरें

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित यह फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने अपने सब्जेक्ट की वजह से शुरुआत से ही काफी विरोध का सामना किया था। बाद में फिल्म में कुछ बदलाव के बाद यह सिनेमाघरों में रिलीज हो सकी थी। फिल्म में सभी एक्टर्स की एक्टिंग की काफी तारीफ हो रही है। फिल्म में रणवीर सिंह अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में दिखाई दिए हैं। उन्होंने अपने करियर में पहली बार निगेटिव रोल किया है। इस रोल के लिए रणवीर की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। इस फिल्म में शाहिद कपूर मेवाड़ के राजा रतन सिंह के किरदार में नजर आए। फिल्म में उनके द्वारा निभाए गए किरदार को भी दर्शकों का काफी प्यार मिल रहा है। यह फिल्म राजपूतों की आन-बान-शान को दर्शाती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *