Padmavat, Padmavati Box Office Collection Day 13 Worldwide, Padmavati Full Movie Online Download HD: Ranveer, Shahid and Deepika Super Star, Sanjay Lela Bhansali Film Padmaavat Closed to 250 Crore collection in box office – Padmaavat Box Office Collection Day 13: शानदार कमाई का सिलसिला जारी, अब तक बटोरे इतने करोड़

Padmaavat Box Office Collection Day 13: संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। शुरुआत में करणी सेना द्वारा फिल्म का विरोध किया गया था लेकिन फिल्म देखने के बाद राजपूत करणी सेना ने भी फिल्म की खूब तारीफ की। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फिल्म ‘पद्मावत’ ने अपने चौथे दिन में ही 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी। वहीं फिल्म अब 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो चुकी है। यह फिल्म ‘पद्मावत’ का दूसरा हफ्ता चल रहा है।

फिल्म ने शुक्रवार को 10 करोड़ रुपए कमाए। शनिवार को ‘पद्मावत’ ने 16 करोड़ रुपए की कमाई की। रविवार को फिल्म का कलेक्शन रहा 20 करोड़ रुपए। वहीं फिल्म ने सोमवार को 7 करोड़ रुपए कमाए। इसी के साथ ही फिल्म का अब तक का टोटल कलेक्शन 219.50 करोड़ रुपए हो गया है। बता दें, फिल्म पद्मावत को सिनेमाघरों में बैन करने के लिए करणी सेना ने पूरा जोर लगाया था। इसके चलते फिल्म को चार राज्यों में बैन कर दिया गया था। वहीं सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया कि फिल्म ‘पद्मावत’ को हर जगह रिलीज किया जाए।

संबंधित खबरें

25 जनवरी को रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला। कई बॉलीवुड सितारों ने फिल्म की तारीफ की। किसी ने फिल्म को कमाल बताया, तो किसी ने संजय की इस फिल्म की तुलना हॉलीवुड की फिल्मों से कर दी। एक्टर नील नितिन मुकेश ने तो फिल्म ‘पद्मावत’ देखने के बाद ट्वीट कर कहा था कि संजय लीला भंसाली हिंदी सिनेमा के भगवान हैं। वहीं दर्शकों द्वारा रणवीर सिंह को अलाउद्दीन खिलजी, दीपिका पादुकोण को रानी पद्मावती और शाहिद कपूर को राजा रतन सिंह का किरदार निभाने के लिए सराहा गया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *