Padmavat, Padmavati Box Office Collection Day 14 Till Date Worldwide, Padmavati Full Movie Online Download HD: Aditi Rao, Ranveer, Deepika Padukone Film grossed Rs 225.25 crore at the domestic box-office – Padmaavat Box Office Collection Day 14: बॉक्‍स ऑफिस पर दीपिका-रणवीर का जलवा कायम, जानिए अब तक का कलेक्‍शन

Padmaavat (Padmavati) Box Office Collection Day 14: संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। दर्शकों का कहना है कि फिल्म का एक-एक फ्रेम बेहद खूबसूरत है। फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की एक्टिंग लाजवाब है। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी फिल्म को लेकर अपने रिव्यू दिए। बॉलीवुड के कई सितारों ने फिल्म के अलावा फिल्म के कलाकार और डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की फिल्म की जमकर तारीफें की।

इसके चलते अपने चौथे हफ्ते में ही फिल्म ने 100 करोड़ रुपए की कमाई कर ली थी। वहीं फिल्म अब अपने दूसरे हफ्ते में पहुंच गई है और अच्छी कमाई कर रही है। दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को फिल्म ने 10 करोड़ रुपए कमाए। शनिवार को फिल्म ने 16 करोड़ रुपए कमाए। रविवार को फिल्म ने 20 करोड़ रुपए की कमाई की। सोमवार को फिल्म का कलेक्शन रहा 7 करोड़ रुपए का। इसके बाद मंगलवार को फिल्म ने 6 करोड़ रुपए कमाए। इसी के साथ ही फिल्म का टोटल कलेक्शन हो गया है- 225.50 करोड़ रुपए।

#Padmaavat is SUPER-STRONG… [Week 2] Fri 10 cr, Sat 16 cr, Sun 20 cr, Mon 7 cr, Tue 6 cr. Total: ₹ 225.50 cr. India biz.

— taran adarsh (@taran_adarsh) February 7, 2018

बता दें, फिल्म देखने के बाद करणी सेना ने भी अपना विरोध वापस ले लिया। इसके अलावा हाल ही में राजस्थान हाईकोर्ट ने भी फिल्म की तारीफ करते हुए कहा है कि फिल्म को अब राज्य में रिलीज करने के लिए पूरी व्यवस्था की जाए। फिल्म में दीपिका रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं। शाहिद कपूर फिल्म में राजा रतन सिंह की भूमिका में हैं। वहीं रणवीर सिंह इस फिल्म में सबसे ज्यादा हाईलाइट हुए हैं। फिल्म में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App




Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *