Padmavat, Padmavati Box Office Collection Day 15 Till Date Worldwide, Padmavati Full Movie Online Download HD: Second Weekend Collection of Sanjay Lela Bhansali Padmaavat Roaring at Box Office – Padmaavat Box Office Collection Day 15: बंपर कमाई जारी, जानिए दीपिका की फिल्‍म ने किया कितना बिजनेस

Padmaavat (Padmavati) Box Office Collection Day 15: संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ अपने दूसरे हफ्ते में भी टिकी हुई है। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहद कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपए का आकड़ा पार करने में सफल रही है। फिल्म ने अपने दूसरे हफ्ते के शुक्रवार को 10 करोड़ रुपए कमाए। शनिवार को फिल्म ने 16 करोड़ रुपए कमाए। रविवार को फिल्म 20 करोड़ जुटाने में सफल रही। वहीं सोमवार को फिल्म का कलेक्शन 7 करोड़ रुपए का रहा। मंगलवार को फिल्म ने 6 करोड़ रुपए कमाए और बुधवार को फिल्म का आंकड़ा 5.50 करोड़ रुपए का रहा। इसी के साथ ही फिल्म ने 231 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। आपको बता दें फिल्म 4 दिन के अंदर 100 करोड़ रुपए 100 करोड़ रुपए जुटाने में कामयाब रही थी।

संजय लीला भंसाली के सामने ‘पद्मावत’ की रिलीज को लेकर कई मुश्किलें आईं। करणी सेना द्वारा फिल्म का खूब विरोध किया गया वहीं पद्मावत को देशभर में बैन करने की मांग की गई। इसके चलते इस फिल्म को 4 राज्यों (गुजरात, राजस्थान, मध्यप्रदेश और हरियाणा) में बैन कर दिया गया था। हालांकि बाद में सुप्रीम कोर्ट ने आदेश देते हुए कहा था कि फिल्म को हर जगह रिलीज किया जाए। बावजूद इसके करणी सेना का प्रदर्शन जारी रहा। लेकिन संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज हुई।

वहीं करणी सेना ने भी ये फिल्म देखी और बाद में अपना विरोध वापस ले लिया। बाद में राजस्थान हाईकोर्ट ने संजय लीला भंसाली के खिलाफ की गई एफआईआर को वापस लेने की बात कही गई। साथ ही कोर्ट ने कहा कि फिल्म में जो आरोप लगाए गए थे वह सभी आरोप सिद्ध नहीं होते। फिल्म में राजपूतों की आन-बान और शान का बखान किया गया है। वहीं फिल्म में रानी पद्मावती का महान चित्रण किया गया है।

बता दें, फिल्म में दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती का किरदार निभा रही हैं। रणवीर सिंह फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका में हैं और शाहिद कपूर राजा रतन सिंह का किरदर निभा रहे हैं। दर्शकों ने तीनों कलाकारों के अभिनय को खूब सराहा है। वहीं फिल्म को अच्छे रिव्यूज मिले हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *