Padmavat, Padmavati Box Office Collection Day 16 Till Date Worldwide, Padmavati Full Movie Online Download HD: sanjay leela bhansali padmaavat will be able to earn more after releasing Akshay Kumar Padman – Padmaavat Box Office Collection Day 16: अक्षय की ‘पैडमैन’ के आगे क्या चल पाएगा ‘पद्मावत’ का दम?

Padmaavat Box Office Collection Day 16: संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ अपने दूसरे हफ्ते में भी अच्छा बिजनेस कर रही है। इस हफ्ते ‘पद्मावत’ के सामने अक्षय कुमार की फिल्म ‘पैडमैन’ रिलीज हो चुकी है। रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर की ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। इस फिल्म के आगे कोई दूसरी फिल्म मुकाबले के लिए खड़ी नहीं थी। सोलो रिलीज होने के चलते फिल्म को अच्छा खासा स्पेस मिला। अपने दूसरे हफ्ते में फिल्म पद्मावत ने शुक्रवार को 10 करोड़, शनिवार को 16 करोड़, रविवार को 20 करोड़, सोमवार को 7 करोड़, मंगलवार को 6 करोड़ और बुधवार को 5.50 करोड़ रहा और गुरुवार को फिल्म ने 5 करोड़ रुपए की कमाई की। इसी के साथ ही फिल्म पद्मावत का टोटल कलेक्शन 236 करोड़ रूपए हो गया है।

बता दें, पद्मावत के दो हफ्ते थिएटर्स में टिके रहने के बाद अब दर्शकों को अक्षय कुमार की फिल्म देखने के लिए मिलेगी। माना जा रहा है कि पद्मावत के सामने पैडमैन के खड़े होने के बाद अब संजय लीला भंसाली की फिल्म के कलेक्शन पर असर पड़ सकता है। क्योंकि दर्शकों के पास अब देखने के लिए सिनेमाघरों में पैडमैन आ चुकी है। बता दें, दीपिका, रणवीर और शाहिद की इस फिल्म ने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की चैन्नई एक्सप्रेस का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। चैन्नई एक्सप्रेस का टोटल कलेक्शन था 227.13 करोड़ रुपए। वहीं संजय लीला भंसाली की ये फिल्म 230 करोड़ रूपए का बिजनेस कर चुकी है। पहले हफ्ते में फिल्म ने 166.50 करोड़ रुपए कमाए थे। वहीं दूसरे हफ्ते में पद्मावत ने 69.50 करोड़ रुपए कमाए।

PadMan Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार की फिल्म ने की तगड़ी शुरुआत, जानिए पहले दिन की कमाई

‘पद्मावत’ फिल्म को अपने पहले दिन से ही विरोधों का सामना करना पड़ा था। पहले फिल्म का नाम ‘पद्मावती’ था, बाद में इसे बदलवा कर ‘पद्मावत’ किया गया। ‘पद्मावत’ की शूटिंग के दौरान संजय लीला भंसाली पर हमला हुआ। वहीं करणी सेना द्वारा दीपिका की नाक काटे जाने की धमकी दी गई। इतना ही नहीं दीपिका और भंसाली को जान से मारने की भी धमकी दी गई। एक रिपोर्ट के अनुसार रणवीर बताते हैं कि इस बारे में जब उन्हें पता चला तो उन्हें काफी दुख हुआ और बहुत गुस्सा भी आया। रणवीर बताते हैं कि उन्हें इस दौरान कुछ भी करने या कहने से मना किया गया था। इसलिए वह कुछ कर तो नहीं पाए लेकिन जितना गुस्सा उनके अंदर था वह सब उन्होंने अपने कैरेक्टर में डाल दिया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *